विज्ञापन

युवक की हत्या, संदेही का रायपुर के बाद रायगढ़ में मिला लोकेशन

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:25 AM IST

Bilaspur News - रिंग रोड नंबर दो में गुरुवार की देर रात शहर के तेंदूपत्ता व्यापारी के बेटे शुभम् केशरवानी की हत्या के मामले में 36...

Bilaspur News - chhattisgarh news the murder of the youth the suspicion of the location found in raigad after raipur
  • comment
रिंग रोड नंबर दो में गुरुवार की देर रात शहर के तेंदूपत्ता व्यापारी के बेटे शुभम् केशरवानी की हत्या के मामले में 36 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। न तो हत्या के कारणों का पता चल पाया है और न ही गायब संदेही को ढूंढा जा सका है। पुलिस के अनुसार एक दिन पहले उसका लाेकेशन रायपुर में था शनिवार को रायगढ़ में मिलने लगा। दोनों जगहों पर पुलिस तलाश कर रही है। इधर, घटना के संबंध में अहम जानकारी जुटाने अभी भी पुलिस घटनास्थल के आसपास घूम रही है। व्यापार विहार से महाराणा प्रताप चौक से लेकर मंगला चौक तक दुकान व मकान में लगे सीसी कैमरों को खंगाला जा रहा है। शनिवार को पुलिस ने फिर उसके दोस्तों से पूछताछ की और उनका बयान लिया। उन्होंने वहीं बात दोहराई तो पहले दिन बताई थी। नई जानकारी हासिल नहीं हो सकी। मिनोचा कालोनी निवासी गिरिजा केशरवानी तेंदूपत्ता व्यवसायी के 25 वर्षीय बेटे शुभम् केशरवानी की गुरुवार रात को रिंग रोड नंबर दो पर हत्या कर दी गई। उसकी लाश सड़क के करीब ही पन्ना नगर जाने वाली गली में मिली। वह रात 10 बजे अपने 6 अन्य दोस्तों के साथ पार्टी मनाने होटल में गया था। यहां सभी ने खाना खाया। रात 2 बजे शुभम् के साथ कार में कुदुदंड निवासी अक्षत श्रीनिवासन घर जाने के लिए निकले थे पर पहुंचे नहीं। शुभम् की कार रिंग रोड पर खड़ी थी।

शुभम केशरवानी

रेलवे स्टेशन के सीसी कैमरे में भी नहीं आया नजर,सड़क रास्ते से भागने की अाशंका

पुलिस जिसे संदेही मान रही है वह रात काे शुभम् के साथ था। वह गायब है। उसके पास गाड़ी नहीं थी। वह पैदल ही गया हाेगा। पुलिस ने रेलवे स्टेशन में लगे सीसी कैमरे काे देखा पर इसमें कुछ नजर नहीं अाया। उसके सड़क रास्ते से जाने की अाशंका है। रात काे घटना के बाद उसके माेबाइल से कोई काल नहीं किया गया है। पुलिस ने महाराणा प्रताप चौक व मंगला चौक में खड़े होने वाले आटो चालकों से भी पूछताछ की।

आईजी से मिले परिजन, गिरफ्तारी की मांग

शुभम के परिजन शनिवार को आईजी प्रदीप गुप्ता से मिले। उन्होंने हत्यारों को जल्द पकड़ने की मांग की। आईजी ने उन्हें आश्वासन दिया है।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news the murder of the youth the suspicion of the location found in raigad after raipur
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन