टीआई का बयान 26 जून को, फिर प्रतिपरीक्षण, यानी जांच में भी देर

Bilaspur News - बिलासपुर | लाठीकांड के मामले में टीआई का बयान 26 जून को होना है। इसके बाद प्रतिपरीक्षण होना है। इसमें दोनों पक्षों...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:25 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news ti statement on june 26 then reverse examination ie too late in the investigation
बिलासपुर | लाठीकांड के मामले में टीआई का बयान 26 जून को होना है। इसके बाद प्रतिपरीक्षण होना है। इसमें दोनों पक्षों के अधिवक्ता एक-दूसरे के पक्ष के बयान देने वालों से पूछताछ करेंगे। इसके बाद फिर जांच अधिकारी मौके पर जाकर मुआयना करेंगे। इसके बाद फिर जांच रिपोर्ट तैयार होगी। यानी जांच पूरी होने में अभी भी और वक्त लगने वाला है। सितंबर 2018 में कांग्रेस भवन के सामने हुए लाठीचार्ज मामले में 11 जून को एएसपी नीरज चंद्राकर भी बयान देने पहुंचे। हालांकि इससे पहले उन्हें नौ बार समन भेजा जा चुका था लेकिन वे बयान देने के लिए नहीं आ रहे थे। उनका बयान हो गया। अब टीआई जगदीश मिश्रा का बयान बाकी है। उन्हें 26 जून को बयान देने के लिए अतिरिक्त दंडाधिकारी कोर्ट में बुलाया गया है। उनका बयान होने के बाद प्रतिपरीक्षण की बारी आएगी जिसमें दोनों पक्ष यानी कांग्रेसी और पुलिस अधिकारी के अधिवक्ता मौजूद रहेंगे। वहीं 11 जून को दिए गए बयान में एएसपी चंद्राकर ने हल्का बल प्रयोग की बात गायब कर दी। उनसे जब जांच अधिकारी ने लाठीचार्ज के बारे में पूछा तो उन्होंने इससे इनकार किया और यह भी कहा कि लाठीचार्ज करने का आर्डर भी उन्होंने नहीं दिया।जबकि वीडियो में लाठीचार्ज करते वे खुद नजर आ रहे हैं।

अयोध्या नगर में पानी की समस्या

दूर करने विधायक ने दिए निर्देश

बिलासपुर |पानी की समस्या से जूझ रहे वार्ड क्रमांक 5 अयोध्या नगर और वार्ड क्रमांक 9 ओमनगर का नगर विधायक शैलेश पांडे ने निरीक्षण किया। शुक्रवार को विधायक शैलेश जरहाभाठा के ओम नगर और अयोध्या नगर पहुंचे। निरीक्षण के दौरान वार्ड के पार्षद और जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे। पार्षदों ने नगर विधायक के साथ वार्ड का भ्रमण कर समस्याओं की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यहां प्रमुख रूप से पानी की समस्या है। जिसके निराकरण के लिए मौके पर ही नगर विधायक ने निगम के जिम्मेदार अफसरों को निर्देशित किया कि तत्काल प्रभाव से पेयजल समस्याओं का निराकरण करें। कस्तूरबा नगर और ओम नगर के निरीक्षण के दौरान बजबजाती नालियों और सड़क पर फैली गंदगी पर उन्होंने अफसरों व्यवस्था दुरुस्त करने कहा।

निरीक्षण

X
Bilaspur News - chhattisgarh news ti statement on june 26 then reverse examination ie too late in the investigation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना