समय पर ट्रेन चलाएं और यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखें: माल्या

Bilaspur News - दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर के प्रभारी महाप्रबंधक गजानन माल्या ने सिकंदराबाद से वीडियो कांफ्रेंसिंग के...

Bhaskar News Network

May 21, 2019, 06:30 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news train on time and keep in mind the convenience of travelers mallya
दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर के प्रभारी महाप्रबंधक गजानन माल्या ने सिकंदराबाद से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बिलासपुर जोन के अफसरों से काम की जानकारी ली। बिलासपुर जीएम के सचिव हिमांशु जैन ने पावर पाइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से बिलासपुर जोन में चल रहे संपूर्ण कार्य और उनकी प्रगति का विस्तृत ब्यौरा दिया। इस बैठक में जोन के बिलासपुर, रायपुर और नागपुर मंडल के अफसर भी शामिल रहे। इस अवसर पर उन्होंने गाड़ियों की समयबद्धता व यात्री सुविधा से संबंधित मुद्दों पर अधिक ध्यान केंद्रित करने कहा।

दक्षिण मध्य रेलवे सिकंदराबाद ज़ोन के महाप्रबंधक गजानन माल्या ने तीन दिन पहले बिलासपुर जोन के जीएम का अतिरिक्त प्रभार लिया है। प्रभार के उपरांत सोमवार की सुबह वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के अधिकारियों से मुखातिब हुए। जोन के विभागों एवं काम की जानकारी ली। अपर महाप्रबंधक अनिल कुमार ने जोन के महाप्रबंधक का अभिवादन कर बैठक में उपस्थित सभी का परिचय दिया। इसके बाद सचिव, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे हिमांशु जैन ने पावर पाइंट प्रेजेंटेशन के जरिए विभागीय स्तर पर चल रहे काम की जानकारी दी। माल्या ने अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा सभी विभागाध्यक्ष अपने-अपने विभागों से संबंधित जानकारी रखें। संरक्षा, लदान, अधोसंरचना के निर्माण कार्यों को जल्द पूरा करने, सुरक्षित यात्रा सुनिश्चित करने व आय में बढ़ोत्तरी के उपाय पर ज़ोर दिया।

सचिव हिमांशु जैन ने पावर पाइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से दी काम की जानकारी

जोन के प्रभारी जीएम वीडियो कांफ्रेंसिंग से बैठक लेते।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news train on time and keep in mind the convenience of travelers mallya
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना