पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तहसीलदार, नायब तहसीलदार के साथ साथ आरआई व पटवारियों के तबादले

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर|राज्य सरकार ने तहसीलदारों, नायब तहसीलदारों व रेवेन्यू इंस्पेक्टरों के स्थानांतरण किए हैं। 49 नायब तहसीलदारों भी हटाया गया है। 200 से अधिक आरआई-पटवारियों को भी इधर से उधर किया गया है।

जिन तहसीलदारों के जिले बदले हैं उनमें रोहित कुमार को कोरबा से जशपुर, तुलसीदास मरकाम को बिलासपुर से बलरामपुर, हेमराज सिंह ध्रुव को रायगढ़ से धमतरी, ललिता भगत को महासमुंद से सूरजपुर, युवराज सिंह कुर्रे को जशपुर से महासमुंद, आनंद नेताम को कांकेर से सुकमा, पीके गुप्ता को जांजगीर से बिलासपुर, आनंद कुमार बंजारे को बिलासपुर से राजनांदगांव, मूलचंद चोपड़ा को कांकेर से महासमुंद व मधुहर्ष देवांगन को कबीरधाम से राजनांदगांव भेजा गया है। हरिशंकर पैकरा को बलौदाबाजार से बेमेतरा, विश्वास राव महस्के को राजनांदगांव से कोरबा, हीरा गवर्ना को धमतरी से बेमेतरा, संजय विश्वकर्मा को धमतरी के कबीरधाम, रानू मैथ्यूज को नवा रायपुर विकास प्राधिकरण, उत्तम कुमार रजक को सुकमा से कोरिया, शबाब खान को बलरामपुर से रायगढ़, हेमलता डहरिया को दुर्ग से कबीरधाम, इंदिरा मिश्रा को सूरजपुर से बलौदाबाजार, उमा राज को बेमेतरा से सरगुजा, रामरतन दुबे को सरगुजा से बालोद, भागीरथी खांडे को महासमुंद से सरगुजा, टीआर देवांगन को कोरिया से महामुंसद, शिववानी जायसवाल को रायगढ़ से सरगुजा, इरशाद अहमद को बलरामपुर से जांजगीर, दिव्या नेताम को दंतेवाड़ा से कांकेर व महेश शर्मा को जशपुर से बिलासपुर भेजा गया है। बन सिंह नेताम को महासमुंद से दंतेवाड़ा, सुरेश साहू को कोरबा से राजनांदगांव, ऋतु हेमनानी कोंडागांव से संपदा संचालनालय, प्रतिमा ठाकरे को बालोद से कबीरधाम व रमेश कुमार मोर को राजनांदगांव से कोरबा भेजा गया है। अनुज कुमार पटेल को रायगढ़ व प्रकाशचंद साहू को जांजगीर भेजा गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें