जेल में भिड़े दो गैंग के सदस्य, एक घायल

Bilaspur News - सेंट्रल जेल में मंगलवार को सुबह मौदहापारा और राजातालाब के दो शातिर बदमाशों के सदस्य भिड़ गए। रक्सेल गैंग के सदस्य...

Dec 04, 2019, 07:31 AM IST
सेंट्रल जेल में मंगलवार को सुबह मौदहापारा और राजातालाब के दो शातिर बदमाशों के सदस्य भिड़ गए। रक्सेल गैंग के सदस्य ने गिलास को काटकर चालू के जैसा बनाया और उसी से रफीक और उसके गुर्गों पर हमला कर दिया। हमले में रफीक को चोट आने की चर्चा है। उसे जेल के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

जेल में रक्सेल गैंग और तंजील गैंग के बीच भी पहले विवाद हो चुका है। उसके बाद राजातालाब के तंजील का ट्रांसफर बिलासपुर जेल कर दिया गया। इसी बीच रफीक गैंग से रक्सेल के साथियों के बीच विवाद हुआ। रक्सेल गैंग के सदस्यों को शक है कि रफीक भी तंजील गैंग का करीबी है। इस वजह से रक्सेल गैंग के सदस्य रफीक से खुन्नस रखते हैं। उनके बीच कई बार झगड़ा हो चुका है। जेल परिसर में भी दोनों गिरोह के बदमाश भिड़ चुके हैं। मंगलवार को भी बैरक के बाहर रफीक और रक्सेल गिरोह के सदस्य का आमना-सामना हो गया। उसी दौरान उसने हमला कर दिया। घटना की रिपोर्ट पुलिस में नहीं कराई गई है। जेल अफसरों ने मारपीट की किसी घटना से इनकार किया है।

दोस्त की हत्या करने वाले दो को आजीवन कारावास

रायपुर | भोईपारा में दोस्त की हत्या करने वाले दाे युवकों को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सुरेश जून ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। मामले की आखिरी सुनवाई मंगलवार को हुई। जिसमें अतिरिक्त लोक अभियोजक आदित्य कुमार झा ने बताया कि घटना सितंबर 2018 की है। जब मोहम्मद सिराज रात में दोस्तों के साथ एक पार्टी के लिए निकला था।

वापस आते समय उसे मानव पांडे और रितेश रगड़े मिले। पुरानी रंजिश का हवाला देते हुए दोनों ने उस पर डंडे और चाकू से हमला कर दिया। इस झड़प में सिराज घायल हो गया। जिसे उसके दोस्तों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में कोर्ट ने मानव और रितेश को हत्या का दोषी पाया। दोनों को 20 हजार के अर्थदंड के साथ आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना