उत्कल एक्सप्रेस कल से चार दिन रद्द रहेगी

Bhaskar News Network

Mar 21, 2019, 02:31 AM IST

Bilaspur News - उत्तर मध्य रेलवे में आवश्यक रखरखाव, निर्माण कार्य एवं अपग्रेडेशन के अनेक काम की वजह से पुरी-हरिद्वार-पुरी...

Bilaspur News - chhattisgarh news utkal express will be canceled for four days from tomorrow
उत्तर मध्य रेलवे में आवश्यक रखरखाव, निर्माण कार्य एवं अपग्रेडेशन के अनेक काम की वजह से पुरी-हरिद्वार-पुरी एक्सप्रेस को 22 मार्च से चार दिन के लिए रद्द कर दिया है। इस वजह से यह ट्रेन 28 मार्च तक बिलासपुर नहीं आएगी।

ईस्ट कोस्ट रेलवे की जानकारी के मुताबिक उत्तर मध्य रेल्वे में आवश्यक रखरखाव के तहत निर्माण कार्य व अपग्रेडेशन के अनेक काम चल रहे हैं। इसकी वजह से ट्रेनों को रोककर काम किया जा रहा है। कुछ लोकल ट्रेनों को छोड़कर लंबी दूरी की ट्रेनों दो ट्रेनों को रद्द किया जा रहा है। इसी के तहत पुरी से हरिद्वार और हरिद्वार से पुरी के बीच चलने वाली उत्कल एक्सप्रेस को 22 मार्च से रद्द किया जा रहा है। 22 से 26 मार्च तक पुरी से चलने वाली ट्रेन 18477 पुरी- हरिद्वार उत्कल एक्सप्रेस व 24 से 28 मार्च तक हरिद्वार से चलने वाली ट्रेन 18478 हरिद्रार- पुरी उत्कल एक्सप्रेस को रद्द किया गया है। ट्रेन को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रद्द किया गया है। इस दौरान यात्रियों को परेशानी होगी। जिन यात्रियों की इस तिथि पर टिकट बनाई गई थी उन सभी को 100 फीसदी राशि देकर टिकट कैंसिल किया जा रहा है। होली के दूसरे ही दिन से ट्रेन कैंसिल होने से इस रूट पर चलने वाले यात्रियों को परेशानी होगी।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news utkal express will be canceled for four days from tomorrow
COMMENT