कुष्ठ बस्ती में मतदान के लिए किया जागरूक

Bilaspur News - बिलासपुर | कुष्ठ रोगियों की बस्ती ब्रम्हविहार गणेश नगर सिलपहरी रोड़ में मंगलवार को छत्तीसगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 06:35 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news vigilant for voting in leprosy
बिलासपुर | कुष्ठ रोगियों की बस्ती ब्रम्हविहार गणेश नगर सिलपहरी रोड़ में मंगलवार को छत्तीसगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार लोक सभा निर्वाचन-2019 के तहत स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत शत प्रतिशत मतदान करने के लिए कुष्ठ रोगियों को वीवी पेड, बेलेट युनिट, कंट्रोल यूनिट मशीनों का प्रदर्शन कर शत प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया। कार्यक्रम स्थल पर कुष्ठ रोगियों को संयुक्त संचालक, समाज कल्याण विभाग एच खलखो ने शत प्रतिशत मतदान करने की शपथ दिलाई। मतदाता जागरुकता कार्यक्रम में समाज कल्याण विभाग के एच खलखो, सी चंद्राकर, हरीश सक्सेना, प्रशांत मोकासे, निर्मला पाल, लीलाधर भांगे आदि मौजूद रहे।

सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को जागरूक करते हुए।

एनटीपीसी और एयू में भी हुआ आयोजन

सुबह 11 बजे एनटीपीसी सीपत के सभागार में प्लांट कर्मियों व दोपहर 1.30 बजे अटल बिहारी यूनिवर्सिटी में छात्रों को “स्वीप” की टीम ने मतदान के लिए जागरूक किया और मतदान की शपथ दिलाई। इस दौरान विवि के कुलसचिव सुधीर शर्मा ने छात्रों को संबोधित करते हुए मतदान के महत्व पर प्रकाश डाला। इस दौरान बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं व शिक्षक उपस्थित रहे।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news vigilant for voting in leprosy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना