--Advertisement--

दोस्त ने पत्नी से अवैध संबंध की शंका पर कर दी हत्या

Bilaspur News - जिस दोस्त पर वह सबसे ज्यादा भरोसा करता था उसी ने उसकी हत्या कर दी। वह भी सिर्फ इस शंका को लेकर कि दोस्त के उसकी प|ी से...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:16 AM IST
Bilaspur News - dude suspects murder of wife on murder
जिस दोस्त पर वह सबसे ज्यादा भरोसा करता था उसी ने उसकी हत्या कर दी। वह भी सिर्फ इस शंका को लेकर कि दोस्त के उसकी प|ी से अवैध संबंध थे। मामला सकरी पुलिस थाना क्षेत्र की शराब दुकान के पास स्थित मैदान में मिली युवक की हत्या का है। पुलिस व क्राइम ब्रांच ने दो दिन के अंदर हत्या की इस गुत्थी को शनिवार को सुलझा दिया।

सकरी स्थित शराब दुकान के पास मैदान में एक युवक की लाश 5 दिसम्बर को मिली थी जिसकी पहचान बीरवल यादव निवासी ग्राम झाल नवागढ़ बेमेतरा के रूप में हुई थी। युवक की लाश देखने के बाद ही स्पष्ट हो गया था कि उसकी हत्या की गई है। जांच में जुटी पुलिस को जब यह पता चला कि मृतक बीरवल का मोबाइल तथा डेयरी से मिले 3 हजार रुपए गायब हैं तो इसी आधार पर जांच को आगे बढ़ाया गया। जांच में जुटी सकरी थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच का शक बीरवल के सबसे नजदीकी दोस्त बलदाऊ साहू निवासी ग्राम झाल पर जा टिका। पुलिस टीम ने जब बलदाऊ को उठाया तो पहले तो यह पुलिस के सामने अनभिज्ञ बना रहा।

सबसे अच्छा दोस्त था बलदाऊ, लेकिन शंका ने उजाड़ दिए दो घर

आरोपी।

सीसीटीवी में न आए इसलिए खड़ा रहा दूर

बलदाऊ ने बीरवल की हत्या करने के लिए फुलप्रूफ स्कीम बनाई। 4 दिसम्बर की शाम बलदाऊ अपने गांव झाल से मोटर साइकिल से निकला। उसमें लोहेे की रॉड भी रखी। इसके बाद बीरवल से मिला और उसे लेकर सकरी शराब दुकान के पास पहुंचा। सीसीटीवी में उसे कोई देख न ले इसलिए बलदाऊ ने बीरवल को ही रुपए देकर शराब खरीदने के लिए भेजा। बीरवल जब शराब के नशे में आ गया तो बलदाऊ ने रॉड से उसके चेहरे व सिर पर वार किए जिससे बीरवल की मौत हो गई। इसके बाद बलदाऊ सीधा वहां से अपने गांव झाल वापस पहुंचा। बीरवल के मोबाइल को स्कूल की छत पर छिपा दिया। इसके अलावा जो 700 रुपए बीरवल के पास बचे थे वह भी अपने पास रख लिए। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई बाइक, रॉड, मोबाइल और नकदी बरामद कर ली है।

बलदाऊ साहू और बीरवल यादव दोनों के बीच अच्छी-खासी दोस्ती थी। बीरवल सबसे ज्यादा विश्वास भी बलदाऊ पर करता था। यहीं कारण था कि जिस डेयरी में बीरवल नौकरी करता था वहां भी उसने बलदाऊ का ही मोबाइल नंबर लिखवाया था। बात यहां से बिगड़ी कि बलदाऊ अपना मोबाइल घर पर ही रखता था और बीरवल उस मोबाइल पर बलदाऊ की प|ी से बात किया करता था। बलदाऊ को इससे शक हो गया कि बीरवल व उसकी प|ी के बीच अवैध संबंध हैं। इसी शंका को लेकर बलदाऊ ने पूरी योजना बनाकर बीरवल यादव की हत्या कर दी।

X
Bilaspur News - dude suspects murder of wife on murder
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..