अंतागढ़ टेपकांड / पूर्व मुख्यमंत्री जोगी व पूर्व मंत्री राजेश मूणत पहुंचे हाईकोर्ट



former CM Jogi and former minister Rajesh Murth goes High Court
X
former CM Jogi and former minister Rajesh Murth goes High Court

  • रायपुर की पूर्व मेयर किरणमयी नायक ने दर्ज करवाई है एफआईआर
     

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2019, 06:21 AM IST

बिलासपुर . अंतागढ़ टेप कांड मामले में एफआईआर दर्ज करने के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने हाईकोर्ट में अलग-अलग याचिकाएं प्रस्तुत की हैं। इसी मामले में डॉ. पुनीत गुप्ता और मंतूराम पवार पहले ही रिट पिटीशन क्रिमिनल प्रस्तुत कर चुके हैं। इस मामले में मूणत, डॉ. गुप्ता और मंतूराम की अग्रिम जमानत अर्जी भी रायपुर के सेशन कोर्ट से खारिज हो चुकी है। जोगी और मूणत की याचिकाएं मंगलवार को ही पंजीकृत हुई है।

 

रायपुर की पूर्व महापौर किरणमयी नायक ने रायपुर के पंडरी थाने में अंतागढ़ टेप कांड को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने उनकी शिकायत पर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, मरवाही के पूर्व विधायक अमित जोगी, डॉ. पुनीत गुप्ता, पूर्व मंत्री राजेश मूणत और मंतूराम पवार के खिलाफ धारा 171ई, 171 एफ, 406, 420, 120 व भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 9 व 13 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

 

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और मंत्री राजेश मूणत ने एफआईआर को चुनौती देते हुए हाईकोर्ट में अलग-अलग याचिकाएं प्रस्तुत की है। याचिका में अंतरिम राहत के रूप में स्टे की मांग की गई है। बता दें कि डॉ. पुनीत गुप्ता और मंतूराम पवार पहले ही रिट पिटीशन क्रिमिनल प्रस्तुत कर चुके हैं। मूणत की अग्रिम जमानत अर्जी सोमवार को खारिज कर दी गई थी।  वहीं, डॉ. गुप्ता और मंतूराम पवार की अग्रिम जमानत अर्जी रायपुर के सेशन कोर्ट ने पहले ही खारिज कर दी थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना