सूरजपुर / बेटा पैदा नहीं होने पर महिला को उसके पति ने डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

सिंबोलिक फोटो सिंबोलिक फोटो
X
सिंबोलिक फोटोसिंबोलिक फोटो

  • ओडगी क्षेत्र के कारीमाटी गांव में घर के पास खेत में 10 जनवरी को मिला था महिला का शव
  • दंपति के सिर्फ बेटियां थीं, लड़का नहीं होने के कारण अक्सर होता था विवाद, आरोपी गिरफ्तार 

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 04:10 PM IST

बिलासपुर. जिले के ओडगी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने बेटा नहीं होने के कारण डंडे से पीट-पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। महिला का शव 10 जनवरी को घर के पास ही खेत में मिला था। जांच के दौरान पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी पति ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है। बेटा नहीं होने के कारण दंपति के बीच अक्सर विवाद होता था।

घायल हालत में छोड़ा, मरने के बाद पुलिस को सूचना दी

  1. ओडगी क्षेत्र के कारीमाटी गांव निवासी मुन्नीबाई पत्नी सुंदरसाय राजवाड़े  की 10 जनवरी को घर के पास ही एक खेत में लाश मिली थी। खेत में शव मिलने और कोई सुराग नहीं होने के कारण पुलिस ने अज्ञात हत्यारोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। जांच के दौरान पता चला कि सुंदरसाय की दो बेटियां हैं। उसके बेटा नहीं होने के कारण पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था।

  2. पुलिस ने सुंदरसाय को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की। उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। पूछताछ में सुंदरसाय ने बताया कि घटना वाले दिन उसका मुन्नी बाई से बेटा नहीं होने को लेकर विवाद हुआ था। गुस्से में आकर इस दौरान उसने खेत में ही डंडे से मुन्नी बाई की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद गंभीर घायल हालत में उसे छोड़कर चला गया। थोड़ी देर बाद मुन्नी बाई की मौत हो गई तो उसने पुलिस को सूचना दी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना