हादसा / बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत, एक की दो माह पहले ही हुई थी शादी

kawardha news Bike rider two friends killed with Bolero collision
X
kawardha news Bike rider two friends killed with Bolero collision

  • कोतवाली क्षेत्र के लोहारा रोड पर हुआ हादसा, दोनों दोस्त खाने खाने के बाद घूमने के लिए निकले थे
  • हादसे के बाद चालक कुछ दूर खेत में बोलेरो छोड़कर भागा, पुलिस ने सुबह किया गिरफ्तार 

Jul 11, 2019, 06:31 PM IST

कवर्धा. कोतवाली क्षेत्र के लोहारा रोड पर बुधवार देर रात तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई। दोनों दोस्त खाना खाने के बाद घूमने के लिए निकले थे। मृतकों में एक युवक शिक्षक था, जबकि दूसरा प्रेस में ऑपरेटर का काम करता था। हादसे के बाद चालक कुछ दूर खेत में बोलेरो छोड़कर भाग निकला। हालांकि पुलिस ने गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया है। दोनों शवों के पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए गए हैं। 

शिक्षक की दो माह पहले ही हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय निवासी रवि घोषाल और नवनीत महोबिया बुधवार देर रात खाना खाने के बाद बाइक पर घूमने के लिए निकले थे। दोनों घूमते हुए लोहारा रोड से कवर्धा की ओर आ रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार में आई बोलेरो ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने घेराबंदी की तो चालक एक खेत में बोलेरो छोड़कर भाग निकला। हालांकि पुलिस ने उसे बाद में गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि नवनीत व रवि दोनों दोस्त थे। इनमें नवनीत शिक्षक था और करीब दो माह पहले ही उसकी शादी हुई थी। इससे पहले भी कई घटनाएं होती रही हैं, पर कभी भी सख्ती नहीं बरती गई। दो दिन पहले भी कार चालक ने सिटी कोतवाली प्रभारी ब्रजेश कुशवाहा की गाड़ी को को पीछे से ठोकर मार दी थी। इसके चलते उनके हाथ व पैर में चोटे आई थी, वहीं आरक्षक भी घायल हुआ था। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्यवाही कर रही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना