छत्तीसगढ़ / आदिवासी प्रेमी युगल ने फंदा लगाकर दी जान, पेड़ से एक साथ लटके मिले दोनों के शव



kawardha news Tribal Lovers Couple commit suicide
X
kawardha news Tribal Lovers Couple commit suicide

  • कुकदूर क्षेत्र के घोघराखुर्द गांव की घटना, देर शाम से ही लापता थे दोनों
  • सुबह ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को दी सूचना, युवती की नहीं हुई पहचान

Dainik Bhaskar

Jul 11, 2019, 05:05 PM IST

कवर्धा. परिजनों को रिश्ता मंजूर नहीं होने पर एक प्रेमी युगल ने फंदा लगाकर आत्मत्हत्या कर ली। दोनों का शव एक साथ ही गुरुवार को पेड़ से लटका हुआ मिला। सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। युवक देर शाम से ही घर से गायब था। हालांकि युवती की पहचान नहीं हो सकी है। मौके से मिले सुसाइड नोट से पता चला है कि युवती के परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। 

पहले से शादीशुदा और एक बच्चे का पिता था युवक

  1. जानकारी के मुताबिक, घटना कुकदुर थाना क्षेत्र के घोघरा खुर्द  इलाके की है। बैगा आदिवासी युवक-युवती ने एक साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। गांव के बाहर महुवा के पेड़ पर दोनों के शव फंदे से लटकते हुए मिले। माना जा रहा है कि देररात में ही दोनों ने आत्महत्या कर ली थी। सूचना पर पुलिस पहुंची तो मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस ने यह तो नहीं बताया कि सुसाइड नोट में क्या लिखा है।

  2. हालांकि मौत के कारण जरूर स्पष्ट किए हैं। पुलिस ने बताया कि युवक शादीशुदा था और उसका एक बच्चा भी है। युवती के परिजन इस कारण से शादी के लिए तैयार नहीं थे।  रिश्ते को मंजूरी नहीं मिलने से निराश प्रेमी युगल ने जान दे दी। हालांकि सुसाइड नोट से यह नहीं पता चल सका है कि युवती कौन थी और कहां की रहने वाली है। उसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना