पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छेड़खानी के आरोपी ने जेल से बाहर आते ही पीड़िता को दौड़ा-दौड़ाकर हंसिए से मारा; हालत गंभीर

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के बुधवारी-खपराभट्‌टा मोहल्ला की घटना, महिला का अश्लील वीडियो बनाकर किया था वायरल
  • कुछ दिन पहले ही जमानत पर छूटा था, लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा, महिला अस्पताल में भर्ती

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में छेड़खानी और अश्लील हरकत करने के एक आरोपी ने शुक्रवार को महिला पर हमला कर दिया। आरोपी ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर महिला पर हंसिए से कई वार किए। मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। महिला को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से छूटा था। वह महिला का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर भी वायलर कर चुका था। मामला शहर के बुधवारी-खपराभट्‌टा मोहल्ला का है।

1) एक तरफा प्यार के चक्कर में महिला के पीछे पड़ करता था परेशान

सीएसईबी चौकी क्षेत्र में बुधवारी के गांधी चौक के पास कुछ महीने पहले  मुंगेली के लोरमी क्षेत्र की एक महिला परिवार समेत किराए पर रहती थी। वहीं लोरमी का ही इंद्रपाल टोंडे (40) भी आकर किराए पर रहने लगा। महिला से एकतरफा प्यार के चक्कर में उसने नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी। इससे परेशान होकर महिला परिवार समेत बुधवारी के ही खपराभट्‌टा क्षेत्र में जाकर किराए पर रहने लगी। सितंबर में इंद्रपाल भी पास ही किराए का मकान लेकर रहने लगा और फिर से महिला को परेशान करने शुरू कर दिया।

अक्टूबर में आरोपी इंद्रपाल ने मोबाइल से महिला का आंगन में नहाते हुए वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। महिला को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने इंद्रपाल से वीडियो हटाने के लिए कहा, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ। इस पर महिला ने रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर छूटा था। शुक्रवार सुबह जब महिला घर में अकेली थी उसने हंसिए से हमला कर दिया। महिला बचने के लिए मोहल्ले में भागी लेकिन इंद्रपाल उसके पीछे हसिया लेकर दौड़ते हुए कई वार किए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें