छत्तीसगढ़  / प्रेमी जोड़े ने पेड़ से फंदा लगाकर दी जान, परिजन नहीं तैयार थे शादी के लिए



Korba news family was not ready for marriage, lover couple committed suicide
X
Korba news family was not ready for marriage, lover couple committed suicide

  • पाली थाना क्षेत्र के पीपरडीह में गांव से 5 किमी दूर एक ही चुनरी से लटके मिले दोनों के शव
  • एक दिन पहले ही दोनों घर से हो गए थे लापता, सूचना के चार घंटे बाद पहुंची पुलिस

Dainik Bhaskar

Jun 28, 2019, 05:37 PM IST

कोरबा. प्रेम प्रसंग में शुक्रवार को एक प्रेमी जोड़े ने फंदा लगाकर जान दे दी। दोनों का शव उनके गांव से करीब पांच किमी दूर पहाड़ी पर पेड़ से लटका मिला। युवक और युवती दोनों एक दिन पहले से ही अपने घरों से लापता थे। पेड़ से शव लटका देख गांव के सरपंच ने पाली थाना पुलिस को सूचना दी।  हालांकि सूचना मिलने के करीब चार घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

 

जानकारी के मुताबिक, पाली थाना क्षेत्र के ग्राम भरूवामुड़ा निवासी सूरज धनुहार (22) पिता कार्तिक धनुहार और ग्राम कटीपारा निवासी पार्वती बाई (19) का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि दोनों के रिश्ते के लिए उनके परिजन राजी नहीं थे। इसके बाद गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे दोनों अपने-अपने घर से गायब हो गए। देर शाम तक उनके नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला। 


इसके बाद शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे दोनों के शव गांव से करीब पांच किमी दूर पहाड़ के ऊपर पीपरडीह (नरसिंहगंगा) में पेड़ से लटके मिले। दोनों ने एक ही चुन्नी से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उनके शवों को पेड़  से  लटका देख पीपरडीह सरपंच इंद्रपाल सिंह ठाकुर ने पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना