छत्तीसगढ़  / महिला सफाईकर्मी और उसकी नवजात बच्ची के साथ बदसलूकी, छात्रावास अधीक्षिका और उसका पति निलंबित



X

  • कोरिया जिले के सरकारी कन्या आश्रम की घटना, वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई 
  • आदिवासी विभाग के सहायक आयुक्त ने बनाई जांच टीम, पुलिस आरोपी की तलाश में  

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 04:13 PM IST

कोरिया. छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में महिला सफाईकर्मी और उसके दूधमुंहे बच्चे के साथ हुई बदसलूकी चर्चा में है। यहां जनकपुर ब्लॉक के बड़वाही के कन्या आश्रम में यह घटना हुई। यहां अपने बच्चे के साथ रहने वाली चंद्रकांता को इस छात्रावास की अधीक्षिका स्मिता सिंह के पति रंगलाल ने घसीटकर बाहर निकाल दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया। मामले में संलिप्त अधीक्षिका और उसके पति के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई हुई है। 

बेबस पति बनाता रहा वीडियो, तीन महीने की बच्ची को भी नहीं छोड़ा 

  1. वायरल वीडियो में छात्रावास अधीक्षिका का पति रंगलाल महिला  को घसीटकर बाहर निकालता दिख रहा है । यह वीडियो पीड़ित महिला का पति ही बना रहा था। रंगलाल ने उन्हें कमरा खाली करने को कहा। मनाकर करने पर उसने जबरदस्ती की। सफाईकर्मी की तीन महीने की नवजात बच्ची को कपड़ों में लपेटकर जमीन पर रखवा दिया। फिर  सारा सामान भी बाहर फेंक दिया गया। 
     

     

  2. जनकपुर पुलिस ने इस मामले में रंगलाल के खिलाफ केस दर्ज किया है । सरकारी स्कूल में पदस्थ रंगलाल अपनी पत्नी के साथ फरार है। पुलिस के मुताबिक रंगलाल को पकड़ने एक स्पेशल टीम बनाई गई है जो उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है । आरोपी को जल्द पकड़ने के दावे किए जा रहे हैं। मामले में क्षेत्रीय विधायक और कलेक्टर ने भी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं । आदिवासी विभाग भी अपने स्तर पर जांच कर रहा है। 
     

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना