छत्तीसगढ़  / कोयले की खदान में चोरी करने वाले 10 आरोपी गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद



कोल माइंस में चोरी के मामले में पकड़े गए आरोपी कोल माइंस में चोरी के मामले में पकड़े गए आरोपी
X
कोल माइंस में चोरी के मामले में पकड़े गए आरोपीकोल माइंस में चोरी के मामले में पकड़े गए आरोपी

  • कटघोरी सॉफ्ट माइंस में हुई थी चोरी, सोनहत पुलिस ने 24 घंटे में किया मामले का खुलासा
  • वारदात में प्रयुक्त 3 वाहन सहित 40 हजार रुपए भी मिले, लंबे समय से दे रहे थे वारदात को अंजाम

Dainik Bhaskar

Oct 18, 2019, 03:56 PM IST

कोरिया. छत्तीसगढ़ के कोरिया में सोनहत पुलिस ने कटघोरी साॅफ्ट माइंस में चोरी के आरोप में 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी का माल भी बरामद कर लिया है। इसके साथ ही वारदात में इस्तेमाल किए गए वाहन और 40 हजार रुपए भी मिल गए हैं। पकड़े गए सभी आरोपी लंबे समय से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। एडिशनल एसपी पंकज शुक्ला ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों से अन्य वारदातों का भी खुलासा होने की संभावना है। 

वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाता था गिरोह

  1. जानकारी के मुताबिक, कटघोरी सॉफ्ट माइंस में काम करने वाले गार्ड ने गुरुवार को थाना सोनहत पहुंचकर खदान में चोरी की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस उच्चाधिकारियों ने जांच के लिए एक टीम का गठन किया था। पुलिस टीम ने महज 24 घंटे के दौरान मामले का खुलासा करते हुए 10 आरोपियाें को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल एक बोलेरो और दो पिकअप भी जब्त की है। 

  2. एडिशनल एसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के पास से खदान से चोरी कर ले जाया गया सामान बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि यह चोर गिरोह लंबे अरसे से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। ये सभी लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे थे और फरार हो जाते थे। उन्होंने संभावना जताई कि इस चोर गिरोह के पर्दाफाश से और भी कई चोरियों का खुलासा हो सकता है। फिलहाल पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना