बिलासपुर  / पत्नी ने अपना मोबाइल नहीं दिया ताे युवक ने उसके सिर पर कुर्सी पटक दी

सिंबोलिक फोटो सिंबोलिक फोटो
X
सिंबोलिक फोटोसिंबोलिक फोटो

  • रतनपुर क्षेत्र की घटना, महिला को बेहोशी हालत में लाया गया था अस्पताल
  • होश में आने पर पुलिस से कहा- आरोपी उसका पति है, रिपोर्ट दर्ज नहीं कराएगी

दैनिक भास्कर

Feb 26, 2020, 01:25 PM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मोबाइल नहीं देने से नाराज हुए पति ने महिला के सिर पर कुर्सी उठाकर मार दी। इसके चलते महिला का सिर फट गया। उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। होश में आने के बाद महिला ने पुलिस से पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने से इनकार कर दिया। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के अंधियारीपारा की है। 


जानकारी के मुताबिक, अंधियारीपारा निवासी 30 वर्षीय महिला मंगलवार सुबह करीब 11 बजे घर में ही किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी। इसी बीच उसका पति आ गया। पति ने महिला से उसका मोबाइल मांगा। इस पर महिला ने देने से मना कर दिया। इससे पति गुस्से में आ गया और वह पास ही पड़ी फाइबर की कुर्सी उठाकर महिला के सिर पर पटक दी। कुर्सी का नुकीला हिस्सा लगने से महिला का सिर फट गया और खून बहने लगा। 

उसे इलाज के लिए रतनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई। महिला को होश आया तो पुलिस ने उससे बातचीत की। महिला ने अपने पति के खिलाफ किसी तरह की रिपोर्ट दर्ज कराने से मना कर दिया। टीआई के अनुसार महिला ने कहा कि आरोपी उसका पति है और ये उसका निजी मामला है। वह अपने पति के खिलाफ एफआईआर नहीं दर्ज कराएगी। इलाज कराने के बाद महिला अपने घर चली गई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना