--Advertisement--

मां की जमीन पर कब्जा कर बना रहे थे मकान, रोका तो कर दी पिटाई

Bilaspur News - सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गीतांजलि नगर नंबर-4 में है जमीन मां की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला ...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:15 AM IST
Bilaspur News - mother39s land was being built by capturing the house then stopped beating
सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गीतांजलि नगर नंबर-4 में है जमीन

मां की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

क्राइम रिपोर्टर | बिलासपुर

विधवा मां की जमीन पर कब्जा कर मकान का निर्माण कर रहे बेटे व बहू ने रोकने पर उनके साथ मारपीट कर दी। घटना शनिवार दोपहर सिटी कोतवाली थाना पुलिस क्षेत्र में आने वाले गीतांजलि नगर गली नंबर 4 कश्यप कॉलोनी की है। पुलिस ने मामला कायम कर लिया है।

इंदूबाई प|ी स्वर्गीय अशोक डकाटे निवासी चांटापारा का गीतांजलि नगर गली न.4 में प्लॉट है। इनके दो बेटे दीपक तथा संजय हैं। दीपक व संजय अपनी विधवा मां को साथ नहीं रखते आैर उनका जो प्लॉट है उस पर जबरदस्ती मकान बनवाने का काम कर रहे हैं। पहले भी जब मकान का निर्माण कराया जा रहा था तो मां के विरोध करने पर दीपक व संजय ने काम रोक दिया था। शनिवार को फिर से दीपक की प|ी ज्योति मजदूरों को लेकर मकान का निर्माण कराने लगी। जब इस बात का पता इंदू देवी को चला तो वह वहां पहुंची और मकान बनाने का विरोध किया। इस पर इंदु देवी की बहू ज्योति ने अपने देवर संजय को वहां बुला लिया। छोटे बेटे संजय ने प्लॉट पर पहुंचते ही अपनी मां के साथ अभद्रता शुरू कर दी। जब इंदुदेवी ने इसका विरोध किया तो संजय ने उनके साथ मारपीट करते हुए धक्का देकर गिरा दिया जिससे उन्हें चोट लग गई। ज्योति का पति दीपक डकाटे 12वीं बटालियन में था और उसे वहां से बर्खास्त किया जा चुका है। जबकि संजय रेत-गिट्टी सप्लाई करने का काम करता है। इंदुदेवी ने बताया कि जबसे उनके पति का स्वर्गवास हुआ है तब से दोनों बेटों ने उन्हें परेशान करके रखा हुआ है। घर में भी नहीं रहने देते। पुलिस भी अच्छे से कार्यवाही नहीं करती जिससे कि बेटों पर दबाव बनाया जा सके।

X
Bilaspur News - mother39s land was being built by capturing the house then stopped beating
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..