हादसा / पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दो युवकों की मौत



mungeli news bike with high speed hit a tree 2 youths dead
X
mungeli news bike with high speed hit a tree 2 youths dead

  • जरहागांव के छतौना गांव के पास हादसा, मृतक अलग-अलग गांव के
  • युवकों की पहचान के बाद सुबह पुलिस ने दी परिजनों काे सूचना 

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 11:50 AM IST

मुंगेली. जिले में तेज रफ्तार बाइक के पेड़ से टकराने के चलते रविवार देर रात दो युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके पास मिले दस्तावेजों से युवकों की पहचान की। पुलिस ने उनके शव को मोर्चरी में रखवाकर सोमवार सुबह परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। 

 

जानकारी के मुताबिक, जरहागांव थाना क्षेत्र में बिलासपुर- मुंगेली मुख्य मार्ग पर छतौना गांव के ठाकुर देव मंदिर के पासरविवार देर रात पेड़ से एक बाइक टकरा गई। हादसा होते देख आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

 

हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी पेड़ से टकराने के कारण वो उछलकर दूर जा गिरे थे। इससे बाइक के तेज रफ्तार में होने का अंदेशा लगाया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के पास मिले दस्तावेज से पहचान की गई।

 

एक जरहागांव क्षेत्र के ही फरहदा गांव निवासी रंजीत सोनवानी और दूसरा लालपुर थाना क्षेत्र के बंधवा निवासी हितेश माथुर का शव था। दोनों की बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस मृतक के परिजनों से संपर्क कर घटना के बारे में जानकारी देने की कोशिश कर रही है। प्रथम दृष्टया पुलिस के अनुसार घटना पेड़ से टकराकर हुई है। बहरहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

COMMENT