पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Mungeli News Video Of Mungeli Policemen Beating Drunkard Goes Viral

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क पर हंगामा कर रहे शराबी के साथ पुलिसकर्मियों ने की मारपीट, एसपी ने दिए जांच के निर्देश

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुंगेली के पुलिसकर्मी शरीबी को पीटते हुए
  • मुंगेली जिले की घटना, शराबी ने पुलिस वालों को दी नौकरी से निकलवाने की धमकी
  • सोशल मीडिया में आम लोगों ने लगाए पुलिस पर अमानवीय बरताव के आरोप

मुंगेली.  छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले की पुलिस की चर्चा, सोशल मीडिया में खूब हो रही है। वजह है वायरल होता एक वीडियो। दरअसल इस वीडियो में मुंगेली कोतवाली के पुलिस वाले एक शख्स को पीटते दिख रहे हैं। लोग इस वीडियो को पुलिस पर अमानवीय होने का आरोप लगाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर रहे हैं। इस मामले में जिले के एसपी सीडी टंटन ने बताया कि किसी तरह की शिकायत नहीं आई है। फिर भी मैंने एडिशनल एसपी को जांच के लिए कहा है। जो तथ्य सामने आएंगे नियमानुसार कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें
25 साल की मांग पूरी, बिलासपुर का 5वां हिस्सा टूटकर बन जाएगा छत्तीसगढ़ का 28वां जिला
 
अब आलम यह है कि फेसबुक पर मुंगेली पुलिस लिखते ही यह वीडियो सामने आ जाता है। जब ये वीडियो किसी ने बनाया तो दैनिक भास्कर संवाददाता मौके पर मौजूद थे। उन्होंने बताया कि घटना एक हफ्ते पुरानी है। शराबी सड़क पर नशे की हालत में हंगामा कर रहा था। पुलिस वालों ने पहले उसे समझाया, लेकिन वह नहीं माना। बाद में उसे पकड़कर थाने लाया गया। यहां शराबी खुद को प्रदेश की राजनीतिक हस्तियों का रिश्तेदार बताकर नौकरी से निकलवाने की धमकी दी। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें