सरगुजा  / श्रद्धालुओं से भरी पिकअप 30 फीट गहरी खाई में गिरी, 11 घायल, 9 की हालत गंभीर



ambikapur news Pickup of devotees fell into a depth of 30 feet deep in Sarguja, 11 injured, 9 critical
X
ambikapur news Pickup of devotees fell into a depth of 30 feet deep in Sarguja, 11 injured, 9 critical

  • उदयपुर क्षेत्र की रामगढ़ पहाड़ी पर हुआ हादसा, घायलों को अंबिकापुर किया गया रेफर
  • शादी के बाद मन्नत उतारने के लिए रिश्तेदारों के साथ परिवार जा रहा था रामगढ़ पूजा करने 

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 04:07 PM IST

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में शुक्रवार सुबह श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पहाड़ी से करीब 30 फीट नीचे खाई में गिर पड़ी। हादसे में 11 लोग घायल हो गए। इनमें से 9 लोगों की हालत गंभीर है। सभी घायलों को अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है। सभी लोग पिकअप में सवार होकर शादी के बाद मन्नत उतारने के लिए रामगढ़ पूजा करने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पिकअप में सवार थे 40 लोग, पहाड़ी के चलते 20 लोग नीचे उतर गए थे

  1. जानकारी के मुताबिक,  ग्राम महागांव के रहने वाले कलम साय की शादी अभी हाल ही में हुई थी। इसका मन्नत उतारने के लिए सभी लोग परिवार और रिश्तेदारों सहित शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे पिकअप में सवार होकर रामगढ़ पूजा करने जा रहे थे। पिकअप में करीब 40 लोग सवार थे। अभी यह लोग रामगढ़ पहाड़ी पर पहुंचे ही थे कि ऊंचाई अधिक होने के चलते पिकअप से 20 लोग नीचे उतर गए। बाकी श्रद्धालु पिकअप में ही सवार थे। 

  2. उसी दौरान पिकअप अनियंत्रित होकर पहाड़ी से नीचे 30 फीट खाई में जा गिर गया। इस हादसे में 11 लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज उदयपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। वहीं गंभीर रूप से 9 घायलों को अंबिकापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है,  जहां इनका इलाज जारी है। इस मामले में उदयपुर पुलिस फरार वाहन चालक की तलाश कर रही है और जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही जा रही है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना