बिलासपुर / साइकिल पर सिंहदेव: रैली निकालकर अरपा के संवर्धन और स्वच्छता का दिया संदेश

अरपा नदी को बचाने और स्वच्छ रखने का संदेश देने के लिए साइकिल पर निकले स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव। अरपा नदी को बचाने और स्वच्छ रखने का संदेश देने के लिए साइकिल पर निकले स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव।
X
अरपा नदी को बचाने और स्वच्छ रखने का संदेश देने के लिए साइकिल पर निकले स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव।अरपा नदी को बचाने और स्वच्छ रखने का संदेश देने के लिए साइकिल पर निकले स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव।

  • अरपा नदी की स्वच्छता के लिए साइक्लोथॉन का आयोजन, सीएमडी कॉलेज से निकाली गई रैली
  • स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव सहित विधायक और नेता हुए शामिल, विजेताओं का किया गया सम्मान 

दैनिक भास्कर

Jan 13, 2020, 10:06 AM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की जीवन रेखा मानी जाने वाली अरपा नदी की स्वच्छता और संवर्धन के लिए रविवार को साइक्लोथॉन का आयोजन किया गया। इस दौरान प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी साइकिल पर सवार होकर िनकले। उन्होंने साइकिल चलाई और अरपा को स्वच्छ बनाए रखने का संदेश दिया। इस दौरान सीएमडी कॉलेज से साइकिल रैली निकाली गई। 

रैली में विधायक शैलेष पाण्डेय, कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव, महापौर रामशरण यादव, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पाण्डेय, नगर निगम आयुक्त प्रभाकर पाण्डेय, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी भी शामिल हुए। रैली के विजेताओं को सम्मानित किया गया। लकी ड्रा की विजेता नन्ही बच्ची को साइकिल देकर सम्मानित किया गया। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना