पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घर से निकाला तो युवक ने ससुर की हत्या कर पुआल में जला दिया शव

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूरजपुर में सुसर की हत्या में परिवार सहित गिरफ्तार युवक।
  • रामानुजनगर के राजापुर जंगल में 17 दिसंबर को मिला था शव, पत्नी ने लुंगी से की पहचान
  • हत्या में युवक के भाई, मां और जीजा भी शामिल, सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
Advertisement

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक युवक ने घर से निकाले जाने पर अपने ससुर को जंगल में ले जाकर उनकी हत्या कर दी। शव की पहचान नहीं हो सके, इसके लिए पुआल में रखकर उसमें आग लगा दी। बाद में जला हुआ  शव मिलने पर वृद्ध की पत्नी ने लुंगी से मृतक की पहचान की। वारदात में युवक के साथ उसका भाई, मां और जीजा भी शामिल थे। पुलिस ने इस पर दोनों भाइयों सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वारदात राजानुजनगर क्षेत्र में 17 दिसंबर की है। 

1) बाजार घुमाने का बहाना बनाकर ले गया था ससुर को, अपने मकान पर ले जाकर पिलाई शराब

पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा ने बताया कि 17 दिसंबर को केतका निवासी कुमेत बाई के पति तुलसी अगरिया की लाश अधजली हालत में मिली थी। संदेह के आधार पर पुलिस ने उसके दामाद साधारण अगरिया को हिरासत में लिया और पूछताछ की गई। इसपर साधारण ने बताया कि वह 14 दिसंबर को ससुर तुलसी को अपने साथ केतका बाजार घुमाने का बहाना बनाकर ले गया। वहां से  अपने किराए के मकान में ले गया और अपने भाई सहादन व ससुर के साथ शराब का सेवन किया। 

इसी दौरान साजिश के तहत लकड़ी का पटरा लेने की बात कर जंगल चलने के लिए कहा। फिर तुलसी को साइकल में बिठाकर राजापुर पंडरी पानी जंगल लेकर गए। वहां साधारण ने अपने भाई सहादन अगरिया, जीजा शंभु अगरिया के साथ मिलकर तुलसी अगरिया पर टांगी, डंडा और पत्थर से वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद वापस घर चले गए। पुलिस का कहना है कि इस वारदात मे साधारण अगरिया की मां सुखेन भी शामिल थी। इस पर चारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद जब जंगल में लाश मिलने की खबर पर राजापुर जंगल में गई। वहां सरपंच पति बाबूलाल सिंह व कोटवार शिवधारी तथा अन्य लोग थे। जहां उसने लाश व कुछ दूरी पर लुंगी को देखकर पहचान की। आरोपियों ने छाती और चेहरा में पैरा से आग लगा दी थी। गर्दन पर धारदार हथियार से दो बार प्रहार कर गला को काट दिया गया था और सिर के पीछे धारदार हथियार से चोट पहुंचाकर हत्या की गई थी। पहचान न हो सके इसलिए कमर के ऊपर सिर तक के भाग को पैरा डालकर जलाया गया था। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement