पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिजली के तार से छूने के बाद तेंदूपत्ता लोडेड ट्रकों में लगी आग

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
तेंदूपत्ता से लोडेड ट्रक में लगी आग। - Dainik Bhaskar
तेंदूपत्ता से लोडेड ट्रक में लगी आग।
  • ड्राइवर ने तेंदूपत्ता के बोरों को पलटाने की कोशिश की, लेकिन आग काफी फैल चुकी थी  

बलरामपुर. जिले में शुक्रवार दोपहर एक घंटे के अंतराल में अलग-अलग जगहों पर तेंदूपत्ता लोड दो ट्रकों में आग लग गई। दोनों जगहों पर बिजली लाइन के तेंदूपत्ता बोरी में सटने से आग लगी। आग से लाखों का नुकसान हुआ है। 


पहली घटना बलरामपुर जिला मुख्यालय की है। दोपहर करीब 12 बजे महराजगंज फड़ से तेंदूपत्ता लोड कर बलरामपुर पुलिस लाइन के पास स्थित गोदाम में अनलोड करने आ रहा ट्रक जैसे ही मुख्य मार्ग से भीतर गोदाम के रास्ते मुड़ा, वहां ऊपर से गुजरी अस्त-व्यस्त बिजली लाइन के संपर्क में आ गया। देखते ही देखते तेंदूपत्ता की बोरियों में आग लग गई। गोदाम से कुछ पहले बैडमिंटन ग्राउंड में गाड़ी खड़ी कर ड्राइवर वहां से कूदकर भाग गया। आग लगने की सूचना पर एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड वाहन पहुंचा, लेकिन उसमें पानी खत्म हो गया। इस बीच पूरी गाड़ी देखते ही देखते जलकर खाक हो गई। वाहन में करीब दस लाख रुपए का 302 बोरी तेंदूपत्ता लोड था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें