विज्ञापन

पेड़ से टकराई कार, मगरपारा के दो युवकों की ओडिशा में मौत / पेड़ से टकराई कार, मगरपारा के दो युवकों की ओडिशा में मौत

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 02:20 AM IST

Bilaspur News - मगरपारा मरीमाई रोड पर रहने वाले दो युवक ओडिशा में हादसे का शिकार हो गए।ओडिशा के झारसुगड़ा और सोयला के बीच युवकों की...

Bilaspur News - two men from magarpara killed in odisha39s car collided with tree
  • comment
मगरपारा मरीमाई रोड पर रहने वाले दो युवक ओडिशा में हादसे का शिकार हो गए।ओडिशा के झारसुगड़ा और सोयला के बीच युवकों की कार पेड़ से टकरा गई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में कार का ड्राइवर सुरक्षित बच गया। हादसा शुक्रवार-शनिवार की रात 12:30 बजे का है। ओडिशा पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी तब उन्हें घटना के बारे में पता चला। मगरपारा में रहने वाले चंचल जांगड़े पिता शौकीलाल जांगड़े और जावेद अख्तर पिता स्वर्गीय अहमद अख्तर शुक्रवार को ओडिशा के झारसुगड़ा जाने की बात कह कर घर से निकले थे। यह वहां क्यों जा रहे हैं यह दोनों ने किसी को घर पर नहीं बताया था। छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से जावेद व चंचल दोपहर में 3 बजे रायपुर पहुंचे और वहां से किराए पर कार लेकर ओडिशा के लिए रवाना हुए। कार रवि जैन चला रहा था। जो जानकारी है उसके अनुसार शुक्रवार की रात झारसुगड़ा और सोयला के बीच कार पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जावेद व चंचल की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों में एक होटल संचालक तो एक एसी-फ्रिज का करता था काम

चंचल व जावेद की मौत की खबर जिसने भी सुनी वह स्तब्ध रह गया। चार दिनों के अंदर यह ऐसी दूसरी घटना है जिसने शहर को हिला दिया है। 4 दिसंबर को भी ऐसी ही दुखद सूचना शहर वासियों को सुनने को मिली थी। जब करूनाकर पांडे व आनंद पांडे की मौत की गोवा में हो गई। करुनाकर पांडे पिता शरदचंद्र पांडे निवासी बी-62 सागर होम्स नेचर सिटी तथा आनंद पांडे पिता रमेशचंद्र पांडे निवासी ए-83 सागर होम्स फेस- नेचर सिटी तथा नीरज तिवारी निवासी नेचर सिटी पांच दिन के टूर के लिए 1 दिसम्बर को गोवा गए थे। वहां पहुंचने के बाद इन लोगों होटल लिया और घूमने का प्रोग्राम बनाया था। स्कूटी पर सवार होकर दोनों दोस्त गोवा गोवा घूमने के लिए निकले थे, तभी आनंद पांडे तथा करुनाकर पांडे अपने दोस्तों के साथ बिछड़ गए और गोवा मेडिकल काॅलेज वाले रास्ते की तरफ चले गए। जिस रास्ते पर आनंद और करुनाकर पहुंच गए उसकी हालत बहुत खराब थी। यह धीरे-धीरे सड़क पर स्कूटी से जा ही रहे थे कि पीछे से बस ने टक्कर मार दी। बस की टक्कर से करुनाकर और आनंद की मौत हो गई थी।

चार दिन के अंदर ऐसी दूसरी घटना

X
Bilaspur News - two men from magarpara killed in odisha39s car collided with tree
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन