पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आर्मी का जवान शादी का झांसा देकर 7 साल तक करता रहा दुष्कर्म, गिरफ्तार

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म (सिंबोलिक फोटो)
  • अंबिकापुर का मामला, महिला थाना पुलिस ने आरोपी को पकड़ा
  • युवती के रिश्तेदार के मकान में किराये पर रहता था आरोपी जवान

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने आर्मी के जवान को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि जवान सात सालों तक युवती का दैहिक शोषण करता रहा। युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो आरेापी जवान ने धमकी देना शुरू कर दिया। इसके बाद युवती ने महिला थाने में शिकायत दर्ज करा दी। 

जानकारी के मुताबिक, कुसमी के शाहपुर निवासी अनूप कुजूर अंबिकापुर में किराए से एक मकान में रहता था। मकान युवती के रिश्तेदार का है और उनके बच्चों की देखभाल के लिए वह भी वहीं रहती थी। उसी मकान में करीब 7 साल पहले जवान और युवती की मुलाकात हुई। दाेनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर शारीरिक संबंध बनने लगे। 


आरोप है कि युवती जब भी अनूप से शादी की बात करती वह टाल जाता। इसी बीच एक दिन अनूप ने दूसरी लड़की से शादी कर ली। इस पर युवती ने अनूप पर दबाव बनाया और एक बार फिर वेलेंटाइन डे पर शादी के लिए कहा। इस पर अनूप ने शादी से इनकार कर दिया और धमकी देने लगा। इससे परेशान होकर युवती ने थाने में एफआईआर दर्ज करा दी। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें