राज्य स्तरीय सॉफ्टबाॅल में शिवरीनारायण के 11 खिलाड़ियों का हुआ चयन

Champa News - शिवरीनारायण | सॉफ्टबाॅल स्पर्धा में शिवरीनारायण के खिलाड़ियों ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन किया। शिवरीनारायण के...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:56 AM IST
Janjgeer News - chhattisgarh news 11 players of shivrinarayan selected in state level softball
शिवरीनारायण | सॉफ्टबाॅल स्पर्धा में शिवरीनारायण के खिलाड़ियों ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन किया। शिवरीनारायण के खिलाड़ियांे ने पहले मैच में बालक वर्ग में कोरबा जिला को 15-00 के अंतर से हराया। और अपने दूसरे मैच में जिला सक्ती को 10-00 के बड़े अंतर से हरा कर फाइनल मुकाबला अपने नाम किया।

बालिका वर्ग में कोरबा जिला को 10-00 से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मैच में सक्ती को 7-00 के अंतर से हराकर फाइनल अपने नाम किया। शिवरीनारायण की टीम बालक वर्ग में अंकित पटेल, कान्हा आदित्य, दीपांशु कैवर्त्य, राजेश यादव, खेमेन्द्र कैवर्त्य, हर्षवर्धन कैवर्त्य, ताहिर खान, राहुल मिश्रा व भूपेश प्रजापति शामिल हैं। वही बालिका वर्ग में योगिता कैवर्त्य, जिज्ञासा यादव, मीनाक्षी कर्ष हैँ । 16 अक्टूबर को डोंगरगढ़ में राज्यस्तरीय सॉफ्टबाल स्पर्धा का आयोजन किया जाएगा। जिसमे 17 वर्ष बालक-बालिका प्रतियोगिता में जांजगीर चम्पा की टीम शामिल होगी। कोच लवसिंह, प्रदीप यादव, सुमित यादव, धनेश कुम्भकार, विजय यादव, लोकेश यादव, लक्की यादव, सरस्वती यादव साथ रहेंगे।

फोटो 12 जेएएन 9: इन खिलाड़ियों का हुआ है चयन

X
Janjgeer News - chhattisgarh news 11 players of shivrinarayan selected in state level softball
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना