घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को दस वर्ष की सजा

Champa News - मां, बाप की अनुपस्थिति में नाबालिग के घर घुसकर दुष्कर्म करने के आरोपी को विशेष न्यायाधीश पॉक्सो श्रीमती गीता...

Jan 16, 2020, 07:55 AM IST
Sakti News - chhattisgarh news accused of raping a minor by entering a house and sentenced to ten years
मां, बाप की अनुपस्थिति में नाबालिग के घर घुसकर दुष्कर्म करने के आरोपी को विशेष न्यायाधीश पॉक्सो श्रीमती गीता नेवारे ने अलग अलग धाराओं में दस वर्ष की सजा सुनाई है आराेपी को एक हजार अर्थंदंड भी देना पड़ेगा।

अभियोजन से मिली जानकारी के अनुसार घटना दिनांक 1 जुलाई 2018 की रात आरोपी मनोज कुमार पिता नंदलाल गुड़ाखू घिसने के बहाने पीड़िता के घर घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया तथा बाद में उसे शादी करने की बात कही। इसके करीब 15 दिन बाद फिर वह पीड़िता के घर गया और फिर दुष्कर्म किया तथा शादी का झांसा देकर अपने घर ले गया। एक माह तक वह पीड़िता को अपने साथ रखा और लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसकी शिकायत पीड़िता ने बाद में बाराद्वार थाना में की। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी मनोज कुमार के खिलाफ 450, 363, 376 व पॅाक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत जुर्म दर्ज किया। विवेचना के बाद मामला कोर्ट में प्रस्तुत किया। सुनवाई के बाद जज श्रीमती गीता नेवारे ने आरोपी को दस वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनाई। अभियोजन की ओर से पैरवी अपर लोक अभियोजक अधिवक्ता ऋषिकेश चौबे ने की।

X
Sakti News - chhattisgarh news accused of raping a minor by entering a house and sentenced to ten years
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना