अफ्रीकन फुटबॉलर के मौत की जानकारी दूतावास को दी

Champa News - जांजगीर/बाराद्वार| मंगलवार को अफ्रीकन फुटबॉलर डायमंड अबाऊबकर की ट्रेन से गिरकर मौत होने की जानकारी जिले की पुलिस...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 08:50 AM IST
Janjgeer News - chhattisgarh news african footballer39s death reported to the embassy
जांजगीर/बाराद्वार| मंगलवार को अफ्रीकन फुटबॉलर डायमंड अबाऊबकर की ट्रेन से गिरकर मौत होने की जानकारी जिले की पुलिस ने दिल्ली में स्थिति आइवेरी कोस्ट के दूतावास और मंत्रालय को दी है। पुलिस ने दूतावास को फुटबॉलर के पास से मिले वीजा और उसके फोटो ई मेल किए हैं।

शुक्रवार की रात बाराद्वार के जेठा के पास रेलवे ट्रैक में एक अज्ञात युवक की लाश मिली थी। पंचनामा के दौरान पुलिस को युवक की जेब से कुछ कागजात मिले, जिसमें उसका वीजा भी था। उसी वीजा के आधार उसकी पहचान अफ्रीका के फुटबॉलर डायमंड अबाऊबकर के रूप में हुई। वह केरल की टीम से खेलता था। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि वह कहां से कहां जा रहा था तथा किस ट्रेन में सफर कर रहा था, क्योंकि उसके पास से न तो ट्रेन की टिकट मिली है व न माेबाइल में पीएनआर नंबर पुलिस को मिला है।

भास्कर फाॅलोअप

पीएम के बाद लाश फ्रिजर में रखी

अफ्रीकन फुटबॉलर अबाऊबकर के शव मिलने की जानकारी उसके मोबाइल में मिले नंबर पर कॉल करके पुलिस ने पहले ही दिन दी थी। शव का पीएम कराने के बाद शव को फ्रिजर में बाराद्वार में रखा गया है।

आगे क्या हो सकता है

आईवेरी कोस्ट दूतावास द्वारा अब वहां स्थित भारतीय दूतावास में घटना की जानकारी दी जाएगी। भारतीय दूतावास विदेशी खिलाड़ी के परिजन को सूचित करेगा, वहां से फिर शव को भारत से ले जाने की प्रक्रिया शुरू होगी।

ई मेल से फोटो भेजें हैं


X
Janjgeer News - chhattisgarh news african footballer39s death reported to the embassy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना