रात में कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत, दिन में ट्रेलर ने बाइक को मारी ठोकर

Champa News - हादसे के बाद चालक कार लेकर फरार। दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई व तीन अन्य घायल हो गए।...

Feb 26, 2020, 06:36 AM IST
Baloda News - chhattisgarh news bike driver dies due to car collision at night trailer hit bike in daytime

हादसे के बाद चालक कार लेकर फरार।

दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई व तीन अन्य घायल हो गए। एक घटना पंतोरा में सोमवार की रात 8 बजे की तो दूसरी घटना ग्राम सुल्ताननार बछौद में मंगलवार को दोपहर दो बजे की है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम औरईखुर्द निवासी कार्तिकराम सूर्यवंशी 65 वर्ष बाइक से कोरबा से वापस अपने गांव आ रहा था कि पंतोरा के हनुमान चौक मे कार क्रमाक सीजी 10एजे 4372 के चालक ने उसकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर में कार्तिकराम बाइक समेत गिर गया और उसे काफी चोट आई। लोगों ने घटना की जानकारी डायल 112 को दी तो 112 की टीम उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलौदा लेकर आ रही थी कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद कार चालक कार लेकर फरार हो गया। घटनास्थल पर कार की टूटा नंबर प्लेट मिली।

सुल्तानपुर के हादसे में तीन घायल

दूसरी घटना मंगलवार को ग्राम सुल्ताननार की है। नवगवां निवासी चंद्रदास पिता झमलूदास 32 वर्ष ,अजय साहू पिता छेदीलाल 35 वर्ष और खांड़ा निवासी संतोष दास 40 वर्ष तीनों खांड़ा से नवगवां बाइक से जा रहे थे कि बछौद सुल्ताननार के पास ट्रेलर क्रमांक सीजी 10 एएम 8946 ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। जिससे तीनों घायल हो गये, इनमें से संतोष दास को ज्यादा चोटें आई। घटना में बाइक चकनाचूर हो गई। डायल 112 की मदद से तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलौदा पहुंचाया गया।


X
Baloda News - chhattisgarh news bike driver dies due to car collision at night trailer hit bike in daytime

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना