कोरियोग्राफर ने घर के कमरे के अंदर पंखे में लगा ली फांसी, कारण अज्ञात

Champa News - नगर के वार्ड नं. 9 अंधियारी पाठ मोहल्ला निवासी कोरियोग्राफर दीपेश कुमार कश्यप पिता रमाशंकर कश्यप उम्र 22 वर्ष ने...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:02 AM IST
Janjgeer News - chhattisgarh news choreographer hangs fan inside room of house reason unknown
नगर के वार्ड नं. 9 अंधियारी पाठ मोहल्ला निवासी कोरियोग्राफर दीपेश कुमार कश्यप पिता रमाशंकर कश्यप उम्र 22 वर्ष ने शुक्रवार दोपहर 12 बजे अपने घर के अंदर कमरे में लगे पंखे में लटककर खुदकुशी कर ली।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दिपेश कोरियोग्राफी का कार्य करता था। नगर सहित बलौदा में डांस क्लास का इंस्टिट्यूट चलाने के साथ-साथ बलौदा के एक प्राइवेट स्कूल में डांस क्लास में बच्चों को डांस सिखाने का कार्य करता था। दिपेश की मां 12 सितंबर को हरिद्वार गई थी। पिता रमाशंकर कश्यप आरटीओ सलाहकार होने से आफिस कार्य के लिए जांजगीर गए थे। युवक ने सूने मकान का फायदा उठाकर दोपहर 12 बजे घर के अंदर कमरे में लगे पंखे में झूलकर आत्महत्या कर ली। घर में मृत युवक दिपेश का भाई संदीप कश्यप 12 बजे घर में पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद मिला। दरवाजा खटखटाने पर कोई भी आहट नहीं मिली तो उसने कमरे को खोलने का प्रयास किया। असफल हाेने पर पड़ाेसियों को बुलाया। उन्होंने दरवाजे को जोर से हिलाकर खोला तो कमरे के अंदर पंखे में भाई की लाश लटकती मिली। मामले की सूचना वार्ड पार्षद रमाशंकर साहू ने पुलिस को दी। एएसआई युगल शर्मा घटना स्थल पहुंचे एवं पंचनामा की कार्यवाही की।

दीपेश कश्यप

X
Janjgeer News - chhattisgarh news choreographer hangs fan inside room of house reason unknown
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना