डीजल टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर दंपती की मौत, किशोरी बाल बाल बची

Champa News - तिलई में बुधवार की दोपहर 1.30 बजे एनएच 49 में जांजगीर से अकलतरा जा रहे डीजल टैंकर की चपेट में बाइक में सवार लाेग आ गए।...

Jan 16, 2020, 07:05 AM IST
Janjgeer News - chhattisgarh news diesel tanker dies after hitting a bike teenager narrowly escapes
तिलई में बुधवार की दोपहर 1.30 बजे एनएच 49 में जांजगीर से अकलतरा जा रहे डीजल टैंकर की चपेट में बाइक में सवार लाेग आ गए। ठोकर से पति-प|ी की घटना स्थल में ही मौत हो गई एवं घटना स्थल से गुजर रही किशोरी को चोट आई वह बाल-बाल बच गई।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बनारी स्थित राधारानी फ्यूल्स से डीजल लेकर ड्राइवर अकलतरा की ओर जा रहा था, इधर बोड़सरा निवासी शिवचरण साहू प|ी उषा साहू (40 वर्ष) को लेकर बोड़सरा से मुलमुला किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। जैसे ही वाहन ग्राम तिलई में स्थित स्कूल के सामने पहुंचा, अकलतरा से जांजगीर की ओर जा रही बाइक को टैंकर चालक ने ठोकर मार दी। ठोकर से बाइक अनियंत्रित हो गई और टैंकर बाइक को घसीटते हुए आगे बढ़ गया। बाद में टैंकर बेकाबू होकर सड़क पर पलट गया जा गिरा। टैंकर के पटलने से बाइक में सवार पति-प|ी टैंकर की चपेट में आ गये एवं घटना स्थल में ही दोनों की मौत हो गई। घटना के विरोध में विरोध प्रदर्शन एवं चक्का जाम शुरु कर दिया। जांजगीर कोतवाली पुलिस द्वारा ग्रामवासियों को समझाईश देकर धरना प्रदर्शन एवं चक्का जाम समाप्त करवाया गया। टैंकर जांजगीर के पालीवाल पेट्रोल पंप के संचालक का बताया जा रहा है।

सड़क पर इस तरह पलटा टैंकर।

किशोरी बाल बाल बच गई

उसी समय तिलई की मैसी नाम की एक 14 साल की किशोरी वहां से गुजर रही थी, उसे भी चोट आई किंतु वह घटना में बाल बाल बच गई।

X
Janjgeer News - chhattisgarh news diesel tanker dies after hitting a bike teenager narrowly escapes
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना