पिता ने लिखाई चोरी की रिपोर्ट लेकिन चोरी करते सीसीटीवी में नजर आया बेटा

Champa News - पेशी में घर के सभी सदस्य जांजगीर अाए थे। पेशी के बाद घर के अन्य सदस्य कुल देवी की पूजा करने के लिए चले गए। बड़ा बेटा...

Feb 15, 2020, 07:10 AM IST
Janjgeer News - chhattisgarh news father writes report of theft but son appears in cctv while stealing

पेशी में घर के सभी सदस्य जांजगीर अाए थे। पेशी के बाद घर के अन्य सदस्य कुल देवी की पूजा करने के लिए चले गए। बड़ा बेटा बाद में लौटने की बात कह कर रुक गया। दोपहर करीब 4 बजे वह अपने घर पहुंच गया और घर से 67 हजार नकदी सहित 90 हजार का सामान चुरा कर घर से निकल गया।

देर रात बाकी लोग घर पहुंचे तो चोरी की जानकारी हुई और रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जांच शुरू हुई तो सीसी कैमरा में घर का ताला खोलकर सामान चुराकर ले जाते प्रार्थी का बेटा ही सीसी कैमरा में कैद हो चुका था।

मामला सारागांव थाना क्षेत्र के ग्राम चोरिया का है। एएसपी मधुलिका सिंह व एसडीओपी पद्म श्री तंवर ने बताया कि चोरिया निवासी रामकुमार देवांगन,उसकी प|ी जमुना बाई देवांगन, बेटे दीपक कुमार देवांगन, राजेश देवांगन, बहु प्रीति, बेटी नंदनी सहित जमीन संबंधी विवाद में पेशी होने के कारण घटना 12 फरवरी को पेशी में जांजगीर आए थे। दोपहर में पेशी होने के बाद ये सभी लोग कुलदेवी की पूजा करने के लिए उमरेली चले गए, पर बड़ा बेटा राजेश बाद में आने की बात कहकर नहीं गया। दोपहर बाद करीब 3.55 बजे वह घर पहुंचा।

घर के शटर का ताला खोलकर अंदर गया ओर घर के अंदर रखी आलमारी से जेवरात व 67 हजार केश निकालकर घर के सामान को बिखरा कर करीब 35 मिनट बाद 4:36 बजे घर से निकल गया। रात में करीब 11.45 बजे जब घर के बाकी सदस्य लौटे तो बाहर का शटर बंद था। खोलकर अंदर गए तो सामान बिखरा था। चोरी की रिपोर्ट रात में ही लिखाई गई। पुलिस ने विवेचना शुरू की तो आरोपी राजेश कुमार देवांगन पकड़ा गया।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

X
Janjgeer News - chhattisgarh news father writes report of theft but son appears in cctv while stealing
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना