नकली नोट चलाने वालों की जानकारी लेने पहुंची अन्वेषण ब्यूरो की टीम

Champa News - पुराने नकली नोट के मामले में फंसे लोग अभी अपने कारोबार को फिर से तोशुरू नहीं कर दिया है। इसकी जांच करने के लिए...

Feb 15, 2020, 06:55 AM IST
Champa News - chhattisgarh news investigation bureau team reached to collect information about fake currency holders

पुराने नकली नोट के मामले में फंसे लोग अभी अपने कारोबार को फिर से तोशुरू नहीं कर दिया है। इसकी जांच करने के लिए शुक्रवार को राष्ट्रीय अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने सोनादह किकिरदा मे दो लोगों से जानकारी ली। हालांकि किसी ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

पुराने नकली नोट के खपाने के मामले में दो संदिग्ध के मकान में शुक्रवार की सुबह 6बजकर 15मिनट में राष्ट्रीय अन्वेषण ब्यूरो टीम ने दबिश दी और कागजात और बारीकी से पूछताछ किया गया साथ ही इस पुराने मामले में सक्रिय हुआ है कि नहीं इस मामले में इससे लंबी पूछताछ किया गया। जैसे ही ग्राम के लोगों को जानकारी होती गई लोगों की भीड़ इनके मकान के पास देखते ही देखते जुट गई। अजनबी पुलिस टीम को देखकर लोगों मे तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे। करीब तीन घंटे तक लगातार जानकारी इकट्ठा करने में समय लगा और मकान का नजरी नक्शा भी तैयार किया गया। इसके बाद एक राष्ट्रीय अन्वेषण ब्यूरो टीम का एक दल ग्राम पंचायत किकिरदा गया हुआ था तथा इस मामले में एक लोग से पूछताछ करने की जानकारी प्राप्त हुई है।

जांच के लिए बैठे अधिकारी।

X
Champa News - chhattisgarh news investigation bureau team reached to collect information about fake currency holders
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना