ट्रेन में कटी युवती का मुस्लिम समाज ने किया कफन दफन

Champa News - नैला के मुस्लिम समाज के लोगों ने ट्रेन से कट गई एक युवती का अपनी धार्मिक परंपरा के अनुसार कफन दफन किया। युवती...

Oct 13, 2019, 07:00 AM IST
नैला के मुस्लिम समाज के लोगों ने ट्रेन से कट गई एक युवती का अपनी धार्मिक परंपरा के अनुसार कफन दफन किया। युवती शुक्रवार को ट्रेन से उतर गई और ट्रैक में भागने लगी थी।

पुलिस के अनुसार पश्चिम बंगाल के ग्राम मुलगीराम की युवती रहिमा इनायत मुल्ला (25 वर्ष)पिता इनायत मुल्ला अपनी बहन समीम इनायत मुल्ला के साथ अपनी खाला के यहां मुंबई में रहकर काम करती थी। दोनों बहनें 9 अक्टूबर की रात को मेल एक्सप्रेस से हावड़ा जा रही थीं। रहिमा मानसिक रूप से कमजोर थी। उसकी बहन समीम ने पुलिस को बताया कि रहिमा बिलासपुर से आगे निकलने के बाद अजीब हरकत करने लगी। वह अपनी बहन को वापस अपनी मौसी के घर लौटने के लिए दबाव बनाने लगी।

कुर्ला एक्सप्रेस से दोनों बहने वापस लौटने लगी। अलसुबह जांजगीर- नैला स्टेशन में ट्रेन रूकी तो रहिमा वॉशरूम जाने की बात कहकर नीचे उतर गई। उसके पीछे उसकी बहन समीम भी उतरी। इसके बाद रहिमा ट्रैक में चांपा की ओर दौड़ने लगी। मॉर्निग वॉक पर निकले लोगों ने उसे राेकने की काेशिश की पर वह नहीं रूकी। बाद में वह बिलासपुर की ओर से आ रही किसी ट्रेन से टकरा गई। जिससे उसकी मौत हो गई। इसी बीच किसी ने वार्ड नंबर 4 के पार्षद अरमान खान काे युवती के ट्रेन से कटने की जानकारी दी। इसके पुलिस की प्रक्रिया करते हुए उसका पोस्ट माटर्म कराया गया। इसके बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने उसका कफन दफन स्थानीय कब्रिस्तान में किया। पार्षद अरमान के अलावा रफीक सिद्दिकी, रफीक खान, एच. निशा खान, इबरार खान, सलाम खान, राजाबाबू, प्रधान आरक्षक अश्वनी राठौर ने भूमिका निभाई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना