जमीन विवाद पर भतीजों ने बेटों के साथ मिलकर चाचा की कर दी हत्या

Champa News - एक नाबालिग सहित छह गिरफ्तार, घटना चंद्रपुर के ग्राम सिरौली की भास्कर संवाददाता | जांजगीर पुराने जमीनी विवाद...

Jan 20, 2020, 07:05 AM IST
एक नाबालिग सहित छह गिरफ्तार, घटना चंद्रपुर के ग्राम सिरौली की

भास्कर संवाददाता | जांजगीर

पुराने जमीनी विवाद में तीन चचेरे भाइयों ने तीन बेटों के साथ मिलकर चाचा को पीट-पीट कर अधमरा कर िदया, जिससे वृद्ध क मौत हो गई। बुजुर्ग की पिटाई के बाद आरोपी रिपोर्ट लिखाने थाना पहुंच गए। पुलिस ने बुजुर्ग की हत्या के आरोप में एक नाबालिग सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एसडीआेपी चंद्रपुर बीएस खूंटिया ने बताया कि चंद्रकुमार सिदार के पिता तीन भाई थे। दिनेश, दौलत राम और श्याम लाल सिदार, चंद्रकुमार के चाचा के बेटे थे। चंद्रकुमा और तीनों भाइयों के बीच में लंबे समय से जमीन का विवाद चल रहा है। दिनेश कुमार सिदार, दौलत राम सिदार और श्याम लाल सिदार का आरोप है किक चंद्रकुमार ने उनके पिता के हिस्से की जमीन अपने नाम करा ली है। यह मामला 2010 से चल रहा है, प्रकरण अभी डभरा व्यवहार न्यायालय में लंबित है। शनिवार को चंद्रकुमार अपने घर में किसी को गाली दे कर रहा था, जिससे दूसरे लोगों को लगा कि वह उन्हें ही गाली दे रहा है। इसके बाद डायल 112 को बुलाया गया। डायल 112 की टीम ने लोगों को समझाकर चले गए। इधर दिनेश कुमार सिदार, दौलत राम सिदार और श्याम लाल सिदार अपने काम पर चले गए। लेकिन चंद्रकुमार ने गाली देना बंद नहीं किया, जिसकी सूचना दौलत राम की बेटी ने पिता को फोन पर दी। जिससे गुस्साए लोगों ने बुजुर्ग चंद्रकुमार को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना