दिवाली के पूर्व मरम्मत, 7 घंटे बंद रही बिजली

Champa News - अकलतरा | दीवाली पूर्व बिजली का मेंटनेंस शनिवार से नगर में शुरू हो गया। पहले ही दिन सात घंटे बिजली बंद रही। इससे नगर...

Oct 13, 2019, 06:56 AM IST
अकलतरा | दीवाली पूर्व बिजली का मेंटनेंस शनिवार से नगर में शुरू हो गया। पहले ही दिन सात घंटे बिजली बंद रही। इससे नगर के अंबेडकर चौक, शास्त्री चौक, बजरंग चौक, रेल्वे स्टेषन, अंधियारीपाठ, गोपियापारा एवं पुरानी बस्ती में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक 7 घंटे तक लाइट गुल रही और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

बिजली के तार से पेड़ की डालियों का संपर्क हटाने के लिए विभाग की टीम छंटाई की गई। इसके अलावा ट्रांसफार्मर की सफाई करने के बाद उसके जंफर बदले गए। नगर के आजाद चौक में स्थित पुराने ट्रांसफार्मर में बिजली का लोड अधिक होने से पुराने ट्रांसफार्मर को निकालकर नया ट्रांसफार्मर लगाया गया। 33केवी. एवं 11 केवी लाइन की मरम्मत के लिए शाम 5 बजे के बाद दोबारा बिजली सप्लाई शुरू की गई। 7 घंटे तक बिजली बंद होने से वार्डवासियों को पीने के पानी से वंचित होना पड़ा। कंप्यूटर, इंटरनेट, फोटोकापी एवं हालर चक्की के दुकान बंद होने से नगरवासी परेशान रहे। 3 अक्टूबर को तहसील आई.टी.आई. कलोनी, सिंचाई कलोनी के आसपास क्षेत्र, 14 को ग्राम खिसोरा, स्वीमिंग पुल के आसपास क्षेत्र, 15 को ग्राम कापन, अमरताल, तिलई, खटोला, परसदा, मुड़पार, धनगांव, हाथी टिकरा के आसपास क्षेत्र, 16 को मंडी रोड, लाल चौक, लेबर कालोनी, अंधियारी पाठ के आसपास क्षेत्र, 18 को इंदिरा उद्यान, जांजगीर मोड़, तरौद बस्ती, किरारी रोड के आसपास क्षेत्र, 19 को डंगरापारा, अग्रसेन नगर, संजय नगर, जयहिंद नगर, परसाही बाना, पोड़ीभाठा के आसपास क्षेत्र एवं 20 को जवाहर पारा, गुरु घासीदास मोहल्ला, थाना परिसर, हास्पिटल के आसपास क्षेत्र बिजली बंद रहेगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना