सक्ती | नगर के वार्ड

Champa News - एक एवं दो रुपए के सिक्के लेकर फार्म खरीदने पहुंचे अजय अग्रवाल, कर्मचारियों ने सिक्के लेने से मना किया, चलन में...

Dec 04, 2019, 08:50 AM IST
Sakti News - chhattisgarh news sakti city wards
एक एवं दो रुपए के सिक्के लेकर फार्म खरीदने पहुंचे अजय अग्रवाल, कर्मचारियों ने सिक्के लेने से मना किया, चलन में होने की बात कहीं, तब दिया नामांकन फार्म


सक्ती | नगर के वार्ड क्रमंाक 7 से चुनाव लड़ने के लिए एक प्रत्याशी 1500 रुपए के सिक्के लेकर नामांकन फार्म खरीदने पहुंचा। एक बार तो कर्मचारियों ने सिक्के लेने से मना कर दिया मगर फार्म खरीदने वाले अजय अग्रवाल ने जब सिक्कों के चलन में होने का हवाला दिया तो फिर कर्मचारी एक एवं दो रुपए के सिक्के लेने के लिए तैयार हो गए।

दूसरे दिन 18 नामांकन बिके. रीना एवं नेहा अग्रवाल ने भरा नामांकन - मंगलवार को 18 लोगों ने नामांकन खरीदा तो वहीं 6 लोगों ने नामांकन जमा किया है। नायब तहसीलदार शिव कुमार डनसेना ने बताया कि 3 दिसंबर को वार्ड 01 से रामदीन टण्डन, 02 से विशाल कसेर, कौशल प्रसाद, 03 से सिद्धेश्वरी सिंह, 04 से बिंदेश्वरी यादव, 06 से रजीन संजय रामचंद्र, श्रीमती मधु अग्रवाल, 07 से लाली बाई अग्रवाल, सरोज अग्रवाल, 08 से विजया जायसवाल, 10 से शालू साहू, मीरा बाई यादव, 11 से घनश्याम जायसवाल, 14 से अनीता यादव, 15 से टेकचंद जायसवाल, 16 से धनंजय नामदेव, 17 से मुकेश डेन्सिल, 18 से कमला रौतिया ने नामांकन खरीदा है।

इनका नामांकन जमा. वार्ड क्रमांक 5 से निशा खान, 6 से मनीष कथुरिया, 8 से कृष्णा देवी सोनी, वार्ड 14 से कांग्रेस से अध्यक्ष पद की दावेदार श्रीमती नेहा श्याम सुंदर अग्रवाल, वार्ड 17 से भाजपा से अध्यक्ष पद की दावेदार श्रीमती रीना नरेश गेवाडीन ने नामांकन फार्म जमा कर दिया है। इसी प्रकार वार्ड 15 से दीपक सेवक ने भी नामांकन जमा कर दिया है।

X
Sakti News - chhattisgarh news sakti city wards
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना