सर्व समाज की बैठक में सक्ती पुलिस पर पक्षपात पूर्ण कार्रवाई का लगाया आरोप

Champa News - देवांगन धर्मशाला में हुई सर्व समाज की बैठक पर सदस्यो ने पुलिस पर पक्षपात कार्रवाई करने का आरोप लगाया। बैठक...

Nov 11, 2019, 08:00 AM IST
देवांगन धर्मशाला में हुई सर्व समाज की बैठक पर सदस्यो ने पुलिस पर पक्षपात कार्रवाई करने का आरोप लगाया।

बैठक देवांगन समाज सक्ती ने बुलाई थी। इसमे सोनी, ठाकुर, जायसवाल, राठौर, कसेर, गबेल, यादव, साहू, खर्रा एवं अन्य के समाज के लोग शामिल हुए। इसमें 4 नवम्बर की रात को शहर के वार्ड नंबर 11 ठाकुरदिया मोहल्ला में हुई घटना की निंदा करते हुए थाने में हुई कार्रवाई को पक्षपातपूर्ण बताया गया व पुलिस की कार्रवाई का भी विरोध किया गया। भविष्य मे ऐसी घटना किसी भी समाज के किसी भी व्यक्ति के द्वारा किए जाने पर सर्व समाज के लोगों ने एक मत से विरोध करने में सहमति दी।

बैठक में यह भी जानकारी दी गई कि नगर में यह अफवाह कि बाहर का कोई संगठन इस संबंध में हड़ताल व चक्काजाम करने वाला है। उसका भी पुरजोर से विरोध किया जाएगा। साथ ही यह भी तय किया गया कि शहर की समस्या का समाधान नगर के ही लोग संगठित होकर स्वयं कर लेंगे।

बैठक मंे विजय ठाकुर , लक्ष्मी सोनी, प्रीतम गबेल, कुंजबिहारी कसेर , टेकचंद जायसवाल, नान्हु यादव, विश्वनाथ सोनसरे, कन्हैया लाल राठौर,पिन्टु यादव, समेलाल गबेल, लाला सोनी, कमल साहू, समारू राम देवांगन, गीता देवी देवंागन, चन्द्र कुमार देवांगन, नकुल देवंागन, राजकुमार देवांगन , प्रितलाल देवांगन , धनेश्वर देवांगन, मनमोहन देवांगन, किशन देवांगन, सतीश देवांगन, राजेश देवांगन, लक्ष्मण देवांगन, पप्पू देवांगन, पुष्पेन्द्र देवांगन सहित बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

बैठक में शामिल सर्व समाज के लोग।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना