समाज के हर कार्यक्रम में दिखाएं एकजुटता: संजय

Champa News - संत शिरोमणि नामदेव महाराज की जयंती नगर के वार्ड क्रमांक ६ स्थित झाझडिय़ा धर्मशाला में धूमधाम से मनाई गई।...

Nov 19, 2019, 07:10 AM IST
Janjgeer News - chhattisgarh news show solidarity in every program of society sanjay
संत शिरोमणि नामदेव महाराज की जयंती नगर के वार्ड क्रमांक ६ स्थित झाझडिय़ा धर्मशाला में धूमधाम से मनाई गई। कार्यक्रम में जांजगीर और नैला शहर के नामदेव समाज के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए और संत नामदेव महाराज की पूजा-अर्चना की। इस दौरान समाज को आगे बढ़ाने को लेकर भी चर्चा हुई।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जांजगीर इकाई के अध्यक्ष संजय नामदेव ने कहा कि आज हम सब संत नामदेव महाराज की जयंती मनाने के लिए इकट्टा हुए हैं। यही एकजुटता हमें समाज के हर कार्यक्रम में दिखानी होगी क्योंकि वही समाज उन्नति के मार्ग मेंं अग्रसर होता है जो एकजुट होकर कार्य करता है। जिला कोषाध्यक्ष अजय नामदेव ने बताया कि संत नामदेव महाराज ने सदैव समाज को आगे बढ़ाने की दिशा में कार्य किया। हम सबको भी उनके आदर्शों को आत्मसात करना चाहिए ताकि समाज को नई दिशा दे सकें। समाज की तरक्की के लिए एकजुटता बहुत जरूरी है। इसके लिए हम सबको प्रण लेकर जुटना होगा और हर आयोजन में मिलजुल कर सहभागिता निभानी होगी। कोषाध्यक्ष शत्रुहन नामदेव ने कहा कि समाज की उन्नति के लिए युवाओं को भी आगे आने की आवश्यकता है। युवा पीढ़ी समाज के वरिष्ठों का मार्गदर्शन लेकर समाज को आगे बढ़ाने की दिशा में कार्य करें। सचिव दिवाकर नामदेव ने कहा कि युवाओं के साथ समाज की महिला शक्ति भी आगे आकर समाज में सहभागिता निभाई जा रही है जिससे निश्चित ही समाज को आगे बढऩे में मदद मिलेगी। समाज को जोडऩा ही हम सभी का मकसद होना चाहिए। कार्यक्रम में दौरान समाज के सभी लोगों द्वारा बारी-बारी से संत नामदेव महाराज की तस्वीर के समक्ष फूल चढ़ाकर पूजा-अर्चना की गई। इस मौके पर नैला-जांजगीर के नामदेव समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

कार्यक्रम में शामिल समाज की महिलाएं

X
Janjgeer News - chhattisgarh news show solidarity in every program of society sanjay
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना