लिंक एक्सप्रेस की एस-1 एवं एस-2 बोगी से उठा धुआं, कापन में खड़ी रही

Champa News - रायपुर की आेर जा रही लिंक एक्सप्रेस के दो कोच में मंगलवार की शाम चिंगारी के साथ धुआं उठने पर यात्रियों ने चेन...

Dec 04, 2019, 08:07 AM IST
Janjgeer News - chhattisgarh news smoke picked up from s 1 and s 2 bogie of link express standing in kapan
रायपुर की आेर जा रही लिंक एक्सप्रेस के दो कोच में मंगलवार की शाम चिंगारी के साथ धुआं उठने पर यात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दिया। कापन रेलवे स्टेशन में करीब 15 मिनट तक ट्रेन खड़ी रही।

कोरबा से विशाखापट्टनम् तक जाने वाली लिंक एक्सप्रेस जांजगीर स्टेशन से शाम 5 बजकर 49 मिनट में रवाना हुई। जांजगीर से ट्रेन रवाना होने के बाद कापन स्टेशन के पहले ट्रेन के एस-1 एवं एस-2 कोच के यात्रियों ने ट्रेन के पहिये से चिंगारी निकलने के साथ-साथ धुआं उठते देखा। धुआं उठने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई एवं ट्रेन को कापन स्टेशन पहुंचने पर यात्रियों द्वारा चेन पुलिंग कर रोका गया और सभी नीचे उतरकर भागने लगे।

ट्रेन में अफरा-तफरी मचने की सूचना सूचना गार्ड एवं आरपीएफ स्टाफ को मौके पर पहुंची। टीम ने एस-1 एवं एस-2 बोगी का निरीक्षण किया तो रबर शू ब्रेक में घिसकर फंसने से चिंगारी निकलने एवं धुआं उठने की बात पता चली। रबर शू को ब्रेक से निकालने पर चिंगारी एवं धुआं निकलना बंद हो गया। 15 मिनट तक कापन स्टेशन में रुकने के बाद निर्धारित समय 5 बजकर 13 मिनट से 1 घंटा 4 मिनट लेट से ट्रेन शाम 6 बजकर 17 मिनट में अकलतरा स्टेशन में पहुंची।

X
Janjgeer News - chhattisgarh news smoke picked up from s 1 and s 2 bogie of link express standing in kapan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना