महिला वर्ग में राजनांदगांव व पुरुष वर्ग में दुर्ग की टीम काे हराकर बीएसपी की टीम ने जीती राज्य स्तरीय प्रतियोगिता

Champa News - जांजगीर में खेले जा रहे 16 वीं छत्तीसगढ़ राज्य सीनियर बास्केटबॉल प्रतियोगिता के दोनों वर्गों में भिलाई स्टील...

Nov 15, 2019, 07:50 AM IST
जांजगीर में खेले जा रहे 16 वीं छत्तीसगढ़ राज्य सीनियर बास्केटबॉल प्रतियोगिता के दोनों वर्गों में भिलाई स्टील प्लांट की टीम ने जीत दर्ज कर प्रतियोगिता की ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

अंतिम दिन महिला वर्ग के फाइनल मुकाबले में भिलाई इस्पात संयंत्र ने राजनांदगांव जिला को 53- 48अंकों से पराजित कर प्रतियोगिता की ट्राफी पर कब्जा किया। विजेता बनकर स्वर्ण पदक प्राप्त करने का गौरव प्राप्त किया राजनांदगांव जिला उप विजेता रही ।इसी प्रकार पुरुष वर्ग के फाइनल मुकाबले में भिलाई इस्पात संयंत्र ने दुर्ग जिले को 60-30 अंकों से पराजित कर इस वर्ष का सीनियर बास्केटबॉल प्रतियोगिता का खिताब स्वर्ण पदक अपने नाम किया ।दुर्ग जिला उपविजेता रही। महिला वर्ग के तृतीय एवं चतुर्थ स्थान के लिए मुकाबले में दुर्ग जिला ने भिलाई नगर निगम को 54-44 अंकों से पराजित करते हुए तृतीय स्थान का कांस्य पदक प्राप्त किया। पुरुष वर्ग के 3 रे और 4 थे स्तन के लिए खेले गए मुकाबले में दुर्ग नगर निगम ने एस ई सी आर रेलवे बिलासपुर को 65-57 अंकों से पराजित कर कांस्य पदक प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में विजेता का ट्रॉफी पुरुष वर्ग के लिए स्व बिसाहू दास जी महंत के स्मृति में रनिंग ट्रॉफी और महिला वर्ग के लिए स्व राजेश पटेल के स्मृति में रनिंग ट्रॉफी प्रदान की गई। महिला वर्ग का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार नेहा कारवाँ को दिया गया।

बास्केटबॉल मैच में हिस्सा लेते खिलाड़ी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना