बैठक में दूसरी बार बोलीं अध्यक्ष कर्मी दूसरों के घर नहीं करेंगी काम

Champa News - नगर पालिका अध्यक्ष सुषमा जायसवाल ने गुरुवार को पालिका प्लेसमेंट कर्मचारियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने...

Jan 24, 2020, 07:45 AM IST
Sakti News - chhattisgarh news the second time said in the meeting the chairman will not work at the house of others
नगर पालिका अध्यक्ष सुषमा जायसवाल ने गुरुवार को पालिका प्लेसमेंट कर्मचारियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने विभागवार जानकारी ली। नगर पालिका कार्यालय में कार्यरत 80 कर्मचारियों में 66 कर्मचारी मौजूद रहे। नगर पालिका अध्यक्ष ने सख्त निर्देश देकर कहा कि नगरपालिका का कोई भी कर्मचारी अन्य जगह काम करने नहीं जाएगा। उन्होंने विभागों के संबंध में विस्तृत जानकारी ली। अध्यक्ष ने पंप ऑपरेटर, विद्युत विभाग, सफाई विभाग, चौकीदार तथा कंप्यूटर ऑपरेटरों की संख्या की जानकारी लेने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि फरवरी माह में विभागवार समीक्षा कर कम कर्मचारी वाले विभाग में भर्ती की जाएगी व ज्यादा कर्मचारी वाले विभागों के कर्मचारियों के प्रभार में बदलाव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पालिका के काम में पूरी तरह से पारदर्शिता बरती जाएंगी। बैठक के दौरान वार्ड क्रमांक 17 के पार्षद रीना गेवाडीन, वार्ड नंबर 3 की पार्षद चांदनी सहिस, त्रिलोक चंद जायसवाल , सहायक अभियंता नगर पालिका एम एल पटेल के उपस्थित थे।

अब दिन में 8 घंटे चलेगी सफाई

शहर में साफ सफाई व्यवस्था को प्राथमिकता बताते हुए उन्होंने कहा कि जल्द सफाई कर्मचारियों की संख्या में वृद्धि कर 8 घंटे तक सफाई कराई जाएगी। उन्होंने कूड़ा उठान के लिए चार अतिरिक्त ट्रैक्टर लगाए जाने की बात कही। नगर पालिका के कर्मचारियों को उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि नगरपालिका के कामों में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाएगी। सक्ती नगर पालिका को छत्तीसगढ़ की नंबर एक नगर पालिका तक पहुंचाने में कर्मचारियों का बहुत बड़ा हाथ होगा जिसमें उन्हें उनके सहयोग की आवश्यकता है। अध्यक्ष आगे कहा कि स्वच्छ व सुंदर शहर बने यह लक्ष्य लेकर काम कर रही हैं।

X
Sakti News - chhattisgarh news the second time said in the meeting the chairman will not work at the house of others
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना