संकरे पुल पर ट्रेलर चालक को कोहरे में नहीं दिखी सड़क, एक दूसरे काे बचाने के फेर में दोनों गिरे

Champa News - नवापारा खुर्द एवं डोड़की के मध्य पुल पर दो ट्रेलर एक दूसरे को बचाने के चक्कर में पुल से नीचे गिर गए हालांकि इस घटना...

Feb 27, 2020, 07:55 AM IST

नवापारा खुर्द एवं डोड़की के मध्य पुल पर दो ट्रेलर एक दूसरे को बचाने के चक्कर में पुल से नीचे गिर गए हालांकि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है, मगर संबंधित विभाग द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं गया ताे कभी भी बड़ी दुर्घटना घट सकती है।

घटना के संबंंध में मिली जानकारी के अनुसार नगर से लगभग 5 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम नवापारा खुर्द एवं डोड़की के मध्य पुल पर सुबह 5 बजे 2 ट्रेलर पुल से दाई एवं बाई ओर गिर गए। दुर्घटना में ड्राइवर जख्मी हो गए। घटना के बाद आसपास के ग्रामीण वहां एकत्रित हो गए। घटना के संबंध में ड्राइवर ने बताया कि सुबह लगभग 5 बजे सक्ती से इस ओर आ रहा था। उसकाे दूसरा ट्रेलर फॉलोकर रहा था। सुबह कोहरे की वजह से मार्ग दिखाई नहीं पड़ रहा था। पुल की चौड़ाई कम होने से पीछे वाले ट्रेलर ने उसे टक्कर मार दी। इससे दोनों ही ट्रेलर पुल के दायीं और बायीं ओर गिर गए।

दो साल से क्षतिग्रस्त है पुल


ग्रामीणों ने बताया कि पुल लगभग 2 वर्षों पहले से ही क्षतिग्रस्त है। एक ट्रक द्वारा ठोकर मारकर इस पुल के ऊपरी दीवार को तोड़ दिया था। उसी समय मरम्मत करा देते त ो आज यह हादसा नहीं होता। मार्ग सक्ती से कोरबा की ओर जाता है तथा इस मार्ग में मालवाहक वाहनों सहित सवारी बसें चलती हैं। बड़े जन नेताओं का गुजरना भी इसी मार्ग से होता है परंतु इस पुल का मरम्मत नहीं कराया गया।


की चौड़ाई कम होने से पीछे वाले ट्रेलर ने उसे टक्कर मार दी। इससे दोनों ही ट्रेलर पुल के दायीं और बायीं ओर गिर गए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना