ट्रक की टक्कर बाइक सवार महिला की मौत, दूसरी घायल, ग्रामीणों ने किया दो घंटे चक्काजाम आंदोलन

Champa News - लकड़ी कटवाए थे उसे देखने जा रही थीं दो महिलाएं खेत में कटवाए गए लकड़ी को देखने जाते समय एक ट्रेन गुजरी उस समय तो...

Feb 15, 2020, 06:36 AM IST
Baradwar News - chhattisgarh news truck collision killed woman riding bike second injured villagers did two hours of agitation

{लकड़ी कटवाए थे उसे देखने जा रही थीं दो महिलाएं

खेत में कटवाए गए लकड़ी को देखने जाते समय एक ट्रेन गुजरी उस समय तो महिलाएं रुक गई किंतु उस ट्रेन के पार होने के बाद दूसरे ट्रे काे पार करने की कोशिश कर रहीे थीं कि अप लाइन में जनशताब्दी आ गई, जिससे दोनों महिलाएं उसकी चपेट में आ गई। दोनों की मौत हो गई। घटना बोड़सरा क्रासिंग के पास की ही है।

विवेचना अधिकारी एएसआई बीपी तिवारी ने बताया कि बोड़सरा फाटक पारा निवासी भीषम साहू का रेलवे क्रासिंग के उस पार खेत है। उस खेत में लकड़ी कटवाए थे। उसी लकड़ी को देखने के लिए भीषम की प|ी अन्नपूर्णा साहू (35 वर्ष) अपनी पड़ेास की महिला पुरातन बाई यादव (55 वर्ष ) के साथ जा रही थी। ये दोनों महिलाएं बोड़सरा फाटक के पास कापन की ओर जाने वाले ट्रैक में खड़ी थी। उस समय बिलासपुर की ओर से ट्रेन निकल रही थी। इन दोनों महिलाओं ने उस ट्रेन के गुजरने का इंतजार किया। उस ट्रेन के गुजरने के बाद दोनों ट्रैक पार करने की कोशिश कर रही थीं। उसी समय अप लाइन में जन शताब्दी एक्सप्रेस गुजर रही थी। यह ट्रेन दोनों को नजर नहीं आई। ट्रैक पार करते समय दोनों ट्रेन की चपेट में आ गइ्र। जिससे दोनों की मोत हो गई।

छात्रा व स्कूटी चालक को सड़क क्रास करते समय बाइक ने मारी टक्कर

भास्कर संवाददाता | बाराद्वार

शुक्रवार की शाम नगर के जैजैपुर नाका चौक में एनएच को क्रास करते समय साइकिल सवार स्कूली छात्रा एवं स्कूटी सवार युवक को अज्ञात बाइक चालक ने ठोकर मारकर बाइक चालक फरार हो गया। स्कूटी सवार युवक को चेहरे, हाथ, पैर में हल्की चोंटें आई एवं साइकिल सवार छात्रा को पैर में चोटें आई, दोनों का स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी कर दी गई।

बच्चों को छोड़कर लौटते समय बुजुर्ग हादसे का बना शिकार, गई जान


भास्कर संवाददाता | बलौदा

नाती पोतो को अपने बेटे के घर छोड़कर वापस गांव जा रहे अधेड़ की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलौदा पहुंचाया गया है। जहां से उसे सिम्स रेफर किया गया है। घटना शुक्रवार की शाम 6 बजे ग्राम चारपारा की है। कुकदा निवासी कुशल राम 50 वर्ष अपनी बाइक से बलौदा से वापस अपने गांव कुकदा जा रहे थे। बलौदा में उनके गांव के ही युवक योगेश यादव ने उससे लिफ्ट मांगा और उनके साथ बैठ गया। ये लोग अभी चारपारा पहुंचे ही थे कि बिलासपुर की ओर से आ रहे माजदा क्र सीजी 04 एलवी 8031 के चालक ने रांग साइड से आकर उन्हें टक्कर मार दी। जिससे कुशल राम की मौके पर ही मौत हो गई तथा योगेश गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे सिम्स रेफर किया गया है। पुलिस द्वारा मामले में विवेचना की जा रही है। मृतक के पुत्र संजय ने बताया कि वह बलौदा में ईटभट्टा में रहकर कार्य करता है। उसके बच्चे गांव में रहकर अपने दादा के पास पढ़ाई करते है। दो दिन की छुट्टी होने के कारण कुशल उन्हें संजय के पास छोड़ने बलौदा आए थे तथा बच्चों को छोड़कर वापस जा रहे थे। और ये हादसा हो गया।

एक ट्रेन के पार होने तक रुके रहे उसके बाद ट्रैक पार कर रहे थे तो दूसरे ट्रैक पर आ गई ट्रेन दो की मौत


भास्कर संवाददाता | हसौद

गुरूवार की सुबह बाइक सवार तीन लोगों को ट्रक के चालक ने ठोकर मार दी। ठोकर से तीनों बाइक से गिर गए। जिससे एक महिला के ऊपर से ही ट्रक गुजर गया। महिला की मौके पर ही मौत हाे गई। घटना मालखरौदा थाना क्षेत्र के ग्राम भेड़ीकोना का है।

टीआई मो. शफीक खान के अनुसार ग्राम मुड़पार निवासी युवक अजय साहू (22 वर्ष) अपनी मां पार्वती साहू (50वर्ष) और एक अन्य महिला बहरतीन बाई साहू(60 वर्ष) पति खीकराम को लेकर बाइक क्रमांक सीजी 11सीए 4453 में छपोरा कीओर जा रहा था। जेसे ही ये तीनों सड़क में पहुंचे उसी दौरान छपोरा की ओर से हसौदकी ओर जा रहे ट्रक क्रमांक सीजी 08 एडी 5999के चालक महेश कुमार धुर्वे ने पीछे से बाइक को ठोकर मार दी।

ट्रक की ठोकर से बहरतीन बाई सड़क में ही गिर गई। उसके ऊपर से ट्रक गुजर गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गइ्र। वहीं पार्वती बाई को भी चोटें आई। जबकि बाइक चला रहे युवक को कुछ नहीं हुअा। महिला की मौत की खबर के बाद ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई ओर चक्काजाम कर दिया गया। प्रशासन द्वारा 25 हजार रुपए सहायता राशि देने के बाद चक्काजाम खुला। इस दौरान करीब दो घंटे तक रास्ता जाम रहा।

घायलों के प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ा

शव को सड़क पर रखकर जाम करते ग्रामीण।

X
Baradwar News - chhattisgarh news truck collision killed woman riding bike second injured villagers did two hours of agitation

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना