पुलिसकर्मी बनने का था शौक भर्ती रैली में भी गया पर नहीं मिली सफलता तो बनवाई एएसआई की ड्रेस

Champa News - जांजगीर | पुलिस बनने का सपना देखने वाला युवक पुलिस की भर्ती रैली में गया पर किस्मत ने उसे वहां दगा दे दिया, उसे सफलता...

Oct 22, 2019, 07:10 AM IST
जांजगीर | पुलिस बनने का सपना देखने वाला युवक पुलिस की भर्ती रैली में गया पर किस्मत ने उसे वहां दगा दे दिया, उसे सफलता नहीं मिली इसलिए पुलिस की वर्दी पहनने के जुनून में उसने जांजगीर की एक दुकान से एएसआई की ड्रेस का पूरा सामान लिया और खुद एएसआई बन गया। रविवार को वह कियोस्क बैंक की शाखा में खाता खुलवाने पहुंचा तो पुलिस ने नकली एएसअाई को गिरफ्तार कर लिया।

सक्ती पुलिस के अनुसार बाराद्वार थाना क्षेत्र के ग्राम परसदा कला निवासी युवक रामेश्वर पटेल (28 वर्ष)पिता छोटूराम पटेल फिलहाल टीसीएल कॉलेज में अंग्रेजी में एमए प्रीवियस की परीक्षा दिलाई है। वह पुलिस बनना चाहता था। इसके लिए उसने प्रयास भी किया। संकरी बटालियन में आयोजित पुलिस भर्ती रैली में भी गया, लेकिन उसमें वह फेल हो गया। इसके बाद भी उसे वर्दी पहनने का जुनून था। इसके लिए उसने ड्रेस खरीदी और पुलिस के फूल ड्रेस में घूमने लगा।

अंबा जी दुकान से खरीदी

विवेचना अधिकारी बीआर डहरिया के अनुसार रामेश्वर पटेल ने पुलिस ड्रेस जांजगीर के अंबाजी दुकान से खरीदी थी। आरोपी ने वहां से पुलिस का कपड़ा, बेल्ट, एएसआई द्वारा पहने जाने वाले लाल जूते, सोल्डर में लगाने वाली रस्सी व स्टार भी वहीं से खरीदे।

नाम दूसरा लिखा प्लेट में. आरोपी का वास्तविक नाम रामेश्वर पटेल है, पर उसने अपनी ड्रेस के साथ लगाने वाले नेम प्लेट में अपना नाम बदल कर रामेश्वर पटेल की जगह अविनाश साहू लिखा था।

दुकान की भी करेंगे जांच


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना