किराना दुकान की आड़ में नशीली दवा बेच रहा युवक गिरफ्तार

Champa News - कार्रवाई मं नशीली दवाओं के साथ 9000 टैबलेट जब्त की। किराना दुकान की आड़ में नशीली दवा बेचने वाले युवक को पुलिस...

Feb 15, 2020, 06:55 AM IST

{ कार्रवाई मं नशीली दवाओं के साथ 9000 टैबलेट जब्त की।

किराना दुकान की आड़ में नशीली दवा बेचने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से नशीली दवाओं के 9000 टैबलेट जब्त किया गया। मामला चांपा थाना क्षेत्र के कोसमंदा का है।

ड्रग इंस्पेक्टर सुमित सिंह परिहार के अनुसार कोसमंदा के युवक अजय राठौर पिता गणेश राम राठौर की किराना दुकान है। इस दुकान की आड़ में नशीली दवा बेचने की सूचना मुखबीर से मिली थी। सूचना पर शुक्रवार को उसकी दुकान में दबिश दी गई। दुकान में तो दवा नहीं मिली पर जांच के दौरान उसकी दुकान के पीछे घर व खेत में नशीली दवाइयां एल्प्राजोलम व नाइट्राविल नाम की दवाइयां बड़ी मात्रा में मिली। नशीली दवाइयां मिलने पर पुलिस को भी सूचना दी गई। दाेनों विभागों द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई कीगई। आरोपी के पास से नशीली दवाओं के 9000 टैबलेट जब्त किए गए।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 (ख) के तहत अपराध कायम किया है। कार्रवाई में टीआई राजेश चौधरी, एसआई आरएल टोंडे आरक्षक सरस्वती जांगड़े और नरसिंह बर्मन का योगदान रहा। डीआई सुमित परिहार ने बताया कि जो दवाइयां युवक के पास से मिली है। उसे खुले बाजार में नहीं बेचा जा सकता है। ये दवाइयां डॉक्टर्स के लिखने पर ही दी जाती है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना