रूद्री में पानी टंकी का भूमिपूजन

Dhamtari News - समीप के ग्राम रूद्री मे लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग द्वारा 84 लाख रूपये के स्वीकृत पानी टंकी निर्माण कार्य का आज...

Oct 13, 2019, 06:46 AM IST
समीप के ग्राम रूद्री मे लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग द्वारा 84 लाख रूपये के स्वीकृत पानी टंकी निर्माण कार्य का आज दिनांक 10 अक्टूबर को भूमिपूजन किया गया। ग्राम के सरपंच सुषांत राव कानपिल्लेवार, उपसरपंच गोविंद साहू ,पुराणिक साहू की मौजूदगी में कार्यक्रम हुआ। ग्रामवासियों पूजन करके काम की शुरुआत की।

सरंपच सुषांत राव एवं युवा उपसरपंच गोविंद साहू ने बताया कि 84 लाख रुपए के लागत से बनने वाली इस पानी टंकी से लोगों को पानी दिया जाएगा। यहां पहले से ही नलजल योजना के तहत पानी टंकी है लेकिन जनसंख्या के अनुरूप सभी वार्डो मे पर्याप्त जलापूर्ति नही हो पाती थी।

ग्राम के ही युवा पुराणिक साहू ने बताया कि विगत कुछ सालों से पेयजल संबंधी समस्या हो रही थी। पेयजल समस्या को दूर करने के लिए लगातार पानी टंकी निर्माण की मांग की जा रही थी। यह स्वीकृति शासन से मिली है।

बताया जा रहा है कि 7000 लीटर क्षमता वाली इस पानी टंकी के बन जाने से पेयजल समस्या से लोगों को निजात मिलेगी। इस अवसर पर सिकंदर खान, खेलूराम साहू, चंद साहू, कार्तिक दास मानिकपुरी, कुसुम साहू ,परमेश्वर ध्रुव , विभाग की अधिकारी सहित बड़ी संख्या में आम लोग मौजूद रहे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना