सिवनीकला के धान खरीदी केन्द्र में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Dhamtari News - सिर्री| सिवनीकला धान खरीदी केन्द्र पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। कहा कि किसानों के दम पर जीतने...

Dec 06, 2019, 08:55 AM IST
Sirri News - chhattisgarh news bjp workers demonstrated at paddy procurement center in seoni kala
सिर्री| सिवनीकला धान खरीदी केन्द्र पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। कहा कि किसानों के दम पर जीतने वाले लोग सरकार में आने के बाद किसानों के साथ छल कर रहे है। उन्हें अपने वादे के मुताबिक 2500 रू. में धान खरीदी करना ही होगी।

जागेश्वर साहू बकली ने कहा कि सरकार सो गई है उसे जगाने के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे है। यदि सरकार 2500 रू. में धान नही खरीदेगी तो किसान आंदोलन के लिए बाध्य हो जाएंगे। सरकार को चेतावनी देने के लिए अभी एक दिन का धरना प्रदर्शन सोसायटी में कर रहे है। दाउ टिकेश्वर चन्द्राकर ने कहा कि कांग्रेस ने घोषणा की थी कि सरकार सत्ता में आते ही पांच साल तक 2500 रुपए में धान खरीदी करेगी। गंगाजल लेकर कसम खाई थी कि हम लोग 2500 रुपए में धान खरीदी करेंगे। धान खरीदी के समय दिल्ली सरकार से गुजारिश करते है। धान खरीदी में अंतर का राशि भले चार महीने में मिले। राज्य सरकार सभी केन्द्रों में लिखित आदेश दे कि हम धान 2500 रुपए. में खरीदेंगे। इस अवसर पर भाजपा ग्रामीणों धान 2500 रुपए के भाव से लेने के नारे लगाए। इस मौके पर शिवकुमार साहू, सुरीतराम, टिकेश्वर चन्द्राकर, सुशील साहू, टेकराम, संत साहू, कुंजीलाल, विक्रम, जनक, सुरेश, मूलचंद आदि किसान उपस्थित थे।

सिवनीकला धान खरीदी केन्द्र में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

X
Sirri News - chhattisgarh news bjp workers demonstrated at paddy procurement center in seoni kala
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना