अंवरी में धान खरीदी पर भाजपाइयों का प्रदर्शन

Dhamtari News - अंवरी | अंवरी के भाजपाइयों ने किया अंवरी सोसाइटी में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन जिसमें भाजपाइयों का कहना है कि राज्य...

Dec 04, 2019, 08:51 AM IST
Sirri News - chhattisgarh news bjp39s performance on paddy purchase in anvari
अंवरी | अंवरी के भाजपाइयों ने किया अंवरी सोसाइटी में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन जिसमें भाजपाइयों का कहना है कि राज्य सरकार ने समर्थन मूल्य पर धान खरीदी 1 क्विंटल ₹2500 में और साथ में दोस्त 2 साल का बोनस भी दे। जिसमें भाजपा मंडल अध्यक्ष आनंद यादु लेख राम साहू अश्वनी गायकवाड़ भूखन धीवार सेवक राम अध्यक्ष सुख चंद पटेला कामता साहू सुनील गायकवाड़ गोपी साहू सुमन पटेला विदेशी राम कामता साहू केदार गायकवाड़ पुन्नू राम साहू आयति लाल गायकवाड़ गैंदलाल पटेला शिवकुमार धीवार होरी लाल साहू खिलेश साहू बंटी पटेला गजानंद साहू मंथिर सतनामी पवन यादव टीकू राम यादव और बड़ी संख्या में भाजपाइयों ने सोसाइटी में एक भी दिवसीय धरना प्रदर्शन किया।

कोकड़ी में भी किया प्रदर्शन

सिर्री | राज्य सरकार द्वारा किसानों से किए वादा को पूरा नहीं किए जाने को लेकर भाजपाइयों ने ग्राम कोकड़ी में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। सिर्री के पूर्व मंडल अध्यक्ष गौकरण साहू ने कहा कि सरकार जब से सत्ता में आई है, प्रदेश के जनता को गुमराह कर रही है। 2500 रुपए क्विंटल में धान खरीदने का वादा करने के बाद अब सरकार अपना हाथ खींच रही है।

X
Sirri News - chhattisgarh news bjp39s performance on paddy purchase in anvari
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना